Upcoming Bikes: रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450, यामाहा R3 और MT-03 इस तारीख को होंगी लॉन्च, रिपोर्ट आई सामने

Upcoming Bikes: दोस्तों आज इस खबर में हम मौजूदा भारतीय ऑटो बाजार के अंदर मौजूद बाइक की बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि उन सभी बाइक की बात करने वाले हैं जो आने वाले समय में भारतीय ऑटो बाजार के अंदर जल्दी दस्तक देने वाली है.

Upcoming Bikes: दोस्तों आज इस खबर में हम मौजूदा भारतीय ऑटो बाजार के अंदर मौजूद बाइक की बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि उन सभी बाइक की बात करने वाले हैं जो आने वाले समय में भारतीय ऑटो बाजार के अंदर जल्दी दस्तक देने वाली है. आजकल के मौजूदा समय की बात करें तो युवा ऐसी बाइक लेना पसंद कर रहे हैं, जिनका लुक एकदम तूफानी और फीचर एकदम डिजिटल और एडवांस हो. साथ ही इंजन उसमें एकदम तगड़ा दिया हो. तो अगर आप भी ऐसी ही बाइक लेने के दीवाने हैं. तो आईए जानते हैं कि आने वाले समय में कौनसी अपकमिंग बाईक्स आपका इंतजार कर रही है.

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

आजकल युवाओं की धड़कनों को धड़काने के लिए रॉयल एनफील्ड की बाइक चर्चा का विषय बनी हुई है. इस सबको देखते हुए रॉयल एनफील्ड द्वारा लॉन्च होने की तैयारी में है नई रॉयल एनफील्ड हिमालया 450.
खबर है कि इसको इसी साल लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. इसमें अपको धाकड़ तूफानी इंजन 452 cc सिंगल-सिलेंडर DOHC लिक्विड-कूल्ड Fi इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 40.02 पीएस की पावर और 40 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा. वही फीचर के मामले में इसमें आपको कंफर्टेबल सेट और बेहतरीन सुरक्षा भरे फीचर मौजूद मिलेंगे.

अप्रिलिया RS 457

अगली अपकमिंग बाइक है अप्रिलिया RS 457. एक रिपोर्ट में सामने आया है इस बाइक की कीमत लगभग 3.8 लाख रूपए है. जो की इसकी (एक्स-शोरूम) कीमत है. इसका इंजन भी एकदम फाडू और तगड़ा दिया जाने वाला है.

यामाहा R3 और MT-03

इन दिनों यामाहा r3 और एमटी-03 की चर्चा भी खूब तेजी से वायरल हो रही है. आने वाली
15 दिसंबर को ये दोनो यामाहा की बाइक को लॉन्च करने की प्लानिंग है. इंजन के मामले में इसमें 321 सीसी पैरेलल-ट्विन लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलने वाला है. जो की 42 पीएस की पावर और 30 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगी. ये दोनो बाइक अपने लुक में भी एकदम आकर्षित है.

Maruti Alto K10 को अब इत्ती से कीमत में लाएं घर के आंगन में, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles