Upcoming SUV: बजट के साथ नए साल में खरीदें ये सुंदर SUV गाड़ियां, जानिए डिटेल

Upcoming SUV: साल 2024 में यह सभी एसयूवी गाड़ियां देंगी बेहद खूबसूरत लुक में दस्तक, मिलेंगे सभी खास फीचर्स, जानिए लिस्ट.

Upcoming SUV: नए साल में अगर आप कुछ नया लेने की सोच रहे है, और इस लिस्ट में नई एसयूवी गाड़ी शामिल है. तो अब आने वाले नए साल में आने वाली है कुछ ऐसी न्यू एसयूवी जो शानदार और खूबसूरत लुक में पेश होंगी. यह सभी गाड़ियां न केवल अपने लुक से सबको दीवाना कर देंगी, बल्कि इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एक से बढ़कर एक शानदार मिलने वाले है.

आज इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से जानते है की कौनसी Upcoming SUV इस नए साल में दस्तक देंगी. यह सभी वो गाड़ियां है जो 2024 में लॉन्च होने वाली है. इसमें स्पोर्ट्स कार भी शामिल है. तो आइए जानते है इन आने वाली सभी गाड़ियों की लिस्ट पूरे विस्तार से.

Tata Punch EV

Upcoming एसयूवी वाली लिस्ट के अंदर सबसे पहला नंबर है टाटा की Tata Punch EV SUV का, इन दिनों पेट्रोल डीजल वाली गाड़ियों की डिमांड कम और ज्यादकर इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड ज्यादा हो रही है. ऐसे में टाटा नए साल के अंदर सुंदर टाटा पंच इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है. यह टाटा पंच (Tata Punch EV) फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में शानदार है. वहीं इसमें अपको बैटरी पैक भी एकदम जबरदस्त दिया जायेगा, जो ज्यादा रेंज प्रदान करेगा.

रेंज की अगर जानकारी दे तो मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि इसकी रेंज लगभग 200 किलोमीटर हो सकती है. साथ ही इसकी लॉन्ग रेंज ट्रिम लगभग 300 किलोमीटर तक होगी. यह एसयूवी बाकी अन्य एसयूवी को काफी तगड़ी टक्कर देगी.

Kia Sonet Facelift

अगली अपकमिंग एसयूवी गाड़ी है Kia Sonet Facelift एसयूवी. इसकी बुकिंग तो अभी से शुरू कंपनी द्वारा करदी गई है. कीमत की अभी जानकारी खुलकर आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 2024 जनवरी के महीने में इसको लॉन्च कर दिया जाएगा. इस गाड़ी के अंदर आपको सभी लग्जरियस फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा इसका इंटीरियर एक्सटीरियर बेहद खूबसूरत मिलेगा.

Toyota Taisor

अगली आने वाली कार है Toyota Taisor एसयूवी. यह गाड़ी साल 2024 के शुरुआत में ही लॉन्च होने की संभावना जताई गई है. इसमें अपको सभी डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. साथ ही इसका इंजन भी एकदम तगड़ा होगा.

Defog फीचर्स के साथ यह सभी कारें अवेलेबल, बजट के साथ जानें लिस्ट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles