Home ऑटो Hero Hunk का Updated Model हुआ लॉन्च, ज्यादा माइलेज और न्यू फीचर्स...

Hero Hunk का Updated Model हुआ लॉन्च, ज्यादा माइलेज और न्यू फीचर्स के साथ पेश

Hero : टू व्हीलर सेक्शन में हीरो की बाइक अच्छी सेल कर रही है.

Hero : टू व्हीलर सेक्शन में हीरो की बाइक अच्छी सेल कर रही है. ऐसे में अब हीरो ने एक और नई बाइक लॉन्च करदी है जिसका लुक काफी क्रेज और आकर्षित कर देने वाला है.

बता दें इस नई हीरो की बाइक का नाम है Hero Hunk Updated Model, इसमें आपको बहुत ही ज्यादा अमेजिंग फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. साथ ही साथ इसका इंजन आपको एकदम अपडेट और तगड़ा दिया गया है. बाकी की जानकारी आइए जानते है इस खबर में नीचे.

Hero Hunk Updated Model का सॉलिड और धांसू इंजन

Hero Hunk Updated Model के इंजन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको एक 149CC का BS6 इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 8500RPM पर 15BHP का पावर मिलेगी.

Hero Hunk Updated Model का माइलेज

Hero Hunk Updated Model के माइलेज की बात की जाए तो सबसे पहले इसके माइलेज की जानकारी दे देते है. इस नई बाइक में आपको मिलेगा 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज.

Hero Hunk Updated Model की कीमत

अब बात आती है इसकी कीमत की तो बता दें, इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत बाजार में पढ़ने वाली है करीब ₹99000 रुपए. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी अधिक हो जाती है.

Hero Hunk Updated Model के फीचर्स

Hero Hunk Updated Model के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई डिजिटल वाले बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको शानदार डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे सभी फीचर्स दिए है. साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए इमरजेंसी ब्रेक वाली फेविलिटी भी दी गई है. बाकी इसका इंजन काफी सॉलिड है जो फर्राटे भरते हुए सड़कों पर दिखने वाला है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version