Used Ford Figo ने मचाई धूम, यहां से केवल 2.5 लाख में खरीदें

Used Ford Figo: खरीदें बहुत ही सस्ती कीमत में यूज्ड Ford Figo एकदम शानदार लुक के साथ, जानिए डिटेल्स.

Used Ford Figo : नई नई गाड़ियां लॉन्च होकर सबके दिलों पर छाई रहती है.ऐसे में अगर आप गाड़ी लेना चाहते है तो अब आप यूज्ड मॉडल वाली गाडियां काफी शानदार लुक के साथ सस्ते में खरीद सकते है. आज इस आर्टिकल में हम बात कर रहे है Ford गाड़ी के बारे में. अब आप सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाली Used Ford Figo बहुत ही सस्ते दाम के साथ खरीद सकते है.

अगर आप इस गाड़ी को लेंगे शो रूम से जाकर तो आपको यह गाड़ी 5 से 6 लाख तक में पढ़ने वाली है. जो हर किसी के बजट में नहीं रहती. लेकिन आप अब इस मॉडल को 2.5 लाख तक में खरीद सकते है. अगर आप इस गाड़ी को लेना चाहते है तो इसकी पूरी जानकारी जान लिजिए, इसके लिए आपको पूरा आर्टिकल पढ़ना चाहिए.

Used Ford Figo Powerful Engine

इंजन की जानकारी भी आपको सबसे पहले बता देते है. इसमें आपको 1499 सीसी वाला तगड़ा धांसू डीजल इंजन दिया जाता है. जानकारी के मुताबिक अपको बता दें, यह पावरफुल इंजन 121 Bhp की अधिकतर पावर और 215 Nm का पेट्रोल प्रदान करता है. यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ मिलेगा और इसमें आपको लगभग 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आराम से मिलेगी.

Ford Figo की कीमत

अगर आप Ford Figo को शो रूम पर जाकर इसका टॉप मॉडल लेते है तो आपको इसकी कीमत करीब 8 लाख तक पड़ेगी. लेकिन आप इसके अच्छी कंडीशन वाले मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट से 2.5 लाख में खरीद सकते है. यह मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट वेबसाइट पर लिस्ट है. जो 2016 मॉडल है. यह गाड़ी सिर्फ और सिर्फ 49,000 किलोमीटर चली हुई है जो एकदम अच्छी कंडीशन में है. यह आपको दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर पर मिलने वाली है. तो अगर आपने देरी की तो यह ऑफर आपके हाथों से निकल जायेगा.

 

Used Hyundai Verna एकदम न्यू जैसी कंडीशन में मात्र तीन लाख में उपलब्ध

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइककरें GoogleNews  Twitter  , Kooapp  और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles