Used Hero Super Splendor सिर्फ और सिर्फ 35 हजार में यहां से खरीदें

Used Hero Super Splendor: यूज्ड मॉडल हीरो सुपर स्प्लेंडर का अच्छी कंडीशन में मात्र इतने रुपए में यहां से अभी के अभी करें आर्डर.

Used Hero Super Splendor: अगर आप बाजार से बजट के साथ बाइक लेने की सोच रहे है तो आपके पास है बहुत बड़ा मौका. इस मौके के जरिए आप खरीद सकते है शानदार मायलेज वाली बाइक.

आज इस आर्टिकल में जिस बाइक की हम बात कर रहे है वो बाइक है हीरो की Hero Super Splendor यह बाइक एक ऐसी बाइक है जो शानदार मायलेज के साथ साथ में बेहतरीन इंजन की सुविधा भी देती है. इसके अंदर मिलने वाले सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन भी एकदम धुआंधार है. अगर आप इस बाइक को लेंगे तो आप इसका सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाला मॉडल काफी सस्ते में ले सकते है.

Used Hero Super Splendor Price

अगर आप भी इस बाइक को लेते है तो यह बाइक आपको शो रूम पर हीरो के मिलेगा लगभग 85 हजार रुपए से शुरू. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. जो ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है. लेकिन आपका इतना बजट नहीं भी है तो आपको फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है. आप सेकंड हैंड मॉडल इसका सस्ते में ले सकते है.

Second Hand Model At Low Cost

अगर आप पूरा मन बना चुके है कि आपको सेकंड हैंड बाइक सस्ते में लेना है, तो पहला मॉडल आपको लिस्ट मिलेगा ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स पर. यहां आपको 2018 मॉडल मिलेगा जो केवल 35 हजार के अंदर मिल रहा है.

इसके अलावा अगर आप 2020 मॉडल लेना चाहते है तो यह भी ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट मिलेगा. जो कीमत के मामले में लिस्ट है 45 हजार रुपए तक की कीमत पर. दोनों मॉडल एकदम अच्छी कंडीशन में दिया जा रहे है जो काफी सस्ते में आपको मिल रही है. अगर आपने मौका निकाल दिया तो आपको पछताना पढ़ जायेगा. तो बिना देरी के जल्दी करें अपने लिए आर्डर और उठाएं ऑफर का लाभ.

 

Used Hyundai Verna केवल 3.49 में खरीदें, जानें कार की डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles