Used Hyundai Verna एकदम न्यू जैसी कंडीशन में मात्र तीन लाख में उपलब्ध

Used Hyundai Verna: कम चली हुई एकदम अच्छी कंडीशन में मात्र तीन लाख में खरीदें दिल्ली से Used Hyundai Verna मॉडल.

Used Hyundai Verna : अगर आप गाड़ी लेने की तमन्ना रख है तो अब आप इस सपने को साकार कर सकते है. वैसे तो महंगाई इतनी बढ़ चुकी है कि लोग अब अपना खर्च भी सोच समझ के कर रहे है. ऐसे में जो लोग गाड़ी लेने की सोच रहे है एक बजट पूरा न होनड़ी लेते लेते रुक जाते है.

अगर आप भी एकदम बजट के साथ गाड़ी लेने की सोच रहे है तो अब आपके पास है एक बड़ा मौका जिसके तहत आप हुंडई की गाड़ी बहुत ही कम पैसे में अपनी बना सकते है. बता दें हुंडई की Hyundai Verna इस समय लोग काफी पसंद कर रहे है, अगर आप भी हुंडई के इस मॉडल को लेते है तो आपको इसके बेहद ही शानदार लुक और डिजाइन मिलेगा. इसके अलावा अगर आप इसके सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सभी आधुनिक है. इसको अगर आप बजट के साथ लेने की सोच रहे है तो जानें कैसे इसको कम में ले सकते है.

मिलेगा पॉवरफुल और तगड़ा इंजन

इसमें आपको तगड़ा और धांसू इंजन मिलता है. इस गाड़ी में आपको 1591 सीसी चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. जो 126.32 Bhp की अधिकतर पावर और 259.8 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है. वही यह ऑटोमेटिक वेरिएंट है, जिसमें आपको 24.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आराम से मिलेगी.

कीमत भी जानें

कीमत भी जान लिजिए, अगर आप इसको लेते है तो आपको यह गाड़ी शो रूम में जाकर 7.74 लख रुपए से लेकर 12.18 लाख रुपए तक पड़ेगी. लेकिन आप इसके यूज्ड मॉडल को अच्छी कंडीशन में काफी सस्ते में ले सकते है.

सिर्फ तीन लाख में ऐसे लाएं घर

अगर आप हुंडई का Hyundai Verna सेकंड हैंड मॉडल लेते है तो आपको इसका अच्छी कंडीशन वाला ऑटोमेटिक मॉडल बहुत कम में मिलेगा. इसका यूज्ड अच्छी कंडीशन वाला 2012 मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर काफी सस्ते में लिस्ट किया है बिक्री के लिए. इस गाड़ी को आप दिल्ली नंबर पर ले सकते है. जो दिल्ली में ही Shri Khatu ji Motors पर लिस्ट है केवल 3.15 लाख में.

अब इस दिन लॉन्च होने की पूरी तैयारी में है Honda Activa 7G Scooter

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइककरें GoogleNews  Twitter  , Kooapp  और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles