Home ऑटो बहुत ही सस्ती EMI पर खरीदें YAMAHA Aerox 155 motoGP Edition जानिए...

बहुत ही सस्ती EMI पर खरीदें YAMAHA Aerox 155 motoGP Edition जानिए फाइनेंस की जानकारी

Yamaha Aerox 155 motoGP Edition: घर के आंगन में लेकर आएं बहुत ही सस्ती कीमत में यामाहा का यह धाकड़ स्कूटर, जानिए किस्त की जानकारी.

Yamaha Aerox 155 motoGP Edition: अगर आप भी कोई जानदार दमदार और फाड़ू लोक के साथ स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाला है यामाहा के धाकड़ स्कूटर की जानकारी. यह यामाहा का स्कूटर कोई और नहीं बल्कि Yamaha Aerox 155 motoGP Edition स्कूटर है. लुक के मामले के यह स्कूटर एकदम भौकाल मचा देने वाला स्कूटर है.

वहीं इसका धाकड़ इंजन 155 cc इंजन वाले प्रीमियम मैक्सी टेक्नोलॉजी पर आधारित है. खास बात यह है कि यह एक ऐसा स्कूटर है जो आपके बजट में भी एकदम फिट रहता है. फंक्शनल और स्पेसिफिकेशन के मामले में भी इसमें आपको डिजिटल और स्मार्ट फंक्शन मिलते हैं. साथ ही इसपर ग्राहकों को आसान ईएमआई प्लान भी दिया जाता है. तो आइए जानते है पूरे विस्तार से इस यामाहा के यामाहा एयरोक्स 155 स्कूटर की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Yamaha Aerox 155 motoGP Edition Price

सबसे पहले बताते है इसका एक्चुअल प्राइस क्या है.इस यामाहा एयरोक्स का शोरूम प्राइस आपको 1,48,300 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ऑटो बाजार के अंदर मौजूद मिलेगा. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत बढ़कर 1,71,348 रुपये हो जाती है. अगर आपके पास बजट नहीं है इतना तो आप इसपर फाइनेंस प्लान वाला ऑफर ले सकते है.

फाइनेंस प्लान के जरिए आप बैंक द्वारा इसके लिए 1.71 लाख रुपये का लोन लेना होगा.इसके बाद आप फाइनेंस प्लान के जरिए 15 रुपये की डाउन पेमेंट कर इसके मालिक बन सकते है. बैंक से जो आप लोन लेने इसपर आपको 9.7 फीसदी का ब्याज देना होगा. इसके अलावा हर महीने आपको 5023 रुपये की किस्त भरनी होगी. वहीं अगर आप पूरे डिटेल से जानकारी इस स्कूटर के फाइनेंस प्लान की लेना चाहते है तो आप नजदीकी शो रूम पर जाकर भी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है. या फिर आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी जानकारी ले सकते हैं.

बाप रे! अभी स्मार्टफोन की कीमत में खरीदें HERO HF DELUXE बाइक, यहां से लूटे ऑफर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version