Yamaha MT-15 के लुक पर युवा हुआ फिदा, तूफानी फीचर्स के साथ इंजन तगड़ा

Yamaha MT-15 : युवाओं का क्रेज ज्यादातर ऐसी बाइक पर रहता है जो दिखने में एकदम स्पोर्ट लुक में हो, ऐसे में यामाहा द्वारा पेश की गई है ऐसी तूफानी लुक वाली बाइक जिसका इंजन एकदम फर्राटेदार और फीचर एकदम झक्कास है.

Yamaha MT-15 : युवाओं का क्रेज ज्यादातर ऐसी बाइक पर रहता है जो दिखने में एकदम स्पोर्ट लुक में हो. साथ ही इंजन उसका एकदम तूफानी हो. इसी चीज को ध्यान में रखते हुए यामाहा द्वारा ऐसी कई सारी बाइक लॉन्च की गई है, जो खासकर युवाओं की डिमांड को समझते हुए लॉन्च की गई है.

लेकिन इसी बीच यामाहा की Yamaha MT-15 Bike अपने लुक और डिज़ाइन से काफी अच्छी सेल करते हुए ऑटो बाजार में नजर आ रही है. इसकी सेल्स इतनी तगड़ी और जमकर हो रही है कि अच्छी अच्छी और बेहतरीन महंगी महंगी स्पोर्ट्स बाइक इसके आगे फीकी पढ़ रही है. तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की प्लानिंग में है तो आज इस आर्टिकल में जाना लीजिए इस यामाहा MT 15 की पूरी जानकारी.

New Yamaha MT 15 का फाड़ू दमदार इंजन

इंजन के मामले में इस यामाहा एमटी 15 में आपको तगड़ा और एकदम धांसू इंजन मिलने वाला है. इसमें अपको एक बिंदास वाला सॉलिड 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन आपको 10,000rpm पर 18.1hp का पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज की जानकारी भी आपको बता देते है. इसमें अपको 56.87 km/l तक का माइलेज प्रदान होने वाला है.

New Yamaha MT-15 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स के मामले में इसके फीचर्स आपको एकदम तूफानी और धांसू दिए जा रहे है. इसमें अपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, लो फ्यूल इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी आदि जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे.

Yamaha MT-15 की कीमत

कीमत की अगर बात करें तो आपको ऑटो बाजार में यह गाड़ी मिलने वाली है 1.65 लाख रुपये की कीमत से शुरू, जो इसकी शो रूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इस यामाहा की तगड़ी बाइक की कीमत और भी ज्यादा हो जाएगी. इसके अलावा इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है, जिसके बाद आप डाउन पेमेंट देकर इस बाइक के मालिक बन सकते है.

TVS Ronin उड़ाएगी Royal Enfiled के परखच्चे, खास फीचर्स के साथ न्यू फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles