Yamaha MT युवाओं के दिलों पर न्यू लुक के साथ कर रहा राज, जानिए खास तूफानी फीचर्स

Yamaha MT: यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक यामाहा एमटी शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ तगड़े इंजन परफॉर्मेंस के साथ खरीदे.

Yamaha MT: हमेशा से इंडियन ऑटो सेक्टर के टू व्हीलर क्षेत्र के अंदर यामाहा की बाइक तूफानी बाइक के रूप में जानी जाती हैं. यामाहा की हर एक स्पोर्ट बाइक खासकर युवाओं के दिलों पर राज करती है. हर कोई यामाहा की स्पोर्ट बाइक का दीवाना है. यामाहा बाइक निर्माता कंपनी हमेशा अपनी बाइक के मॉडल को इस तरीके से डिजाइन करती है कि युवाओं की डिमांड पर खरी उतरे.

आपको बता दे एक बार फिर से युवाओं के दिलों पर राज करने न्यू लुक वाली यामाहा की यामाहा एमटी स्पोर्ट बाइक लॉन्च कर दी गई है. यह बाइक शानदार फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ बेहतरीन मॉडल में उपलब्ध है. इसमें अपको इंजन भी एकदम तगड़ा और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला दिया गया है. आइए जानते है इस बाइक को अन्य डिटेल्स.

Yamaha MT Features

यामाहा की इस नई बाइक में आपको कई सारे तूफानी और खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल , LED हेडलाइट, टेललाइट, LED पोजीशन लाइट, स्मार्टफोन कनेक्शन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, ट्रांक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल फ्यूल गौज, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , गियर पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल कंसंप्सन इंडिकेटर आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है.

Yamaha MT Engine Details

इस यामाहा की बाइक मॉडल के इंजन को जानकारी तो इसमें आपको दमदार वाला फर्राटेदार 155 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है.यह इंजन अपको लिक्विड फ्यूल 4 स्ट्रोक इंजन के साथ मिलेगा.

Yamaha MT Price

कीमत की अगर बात करें तो यह बाइक आपको कीमत के मामले में 1.67 लाख रुपए से शुरू मिलेगी. इसके अलावा यह बाइक ऑन रोड होने के बाद और अधिक हो जाती है दामों के मामले में. वहीं अगर आप यामाहा की इस यामाहा न्यू एमटी बाइक को फाइनेंस बैंक के जरिए लेना चाहते हैं तो यह सुविधा भी यामाहा कंपनी द्वारा ग्राहकों को दी जा रही है.

Mahindra Bolero ने मचाया गर्दा, फाड़ू इंजन संग तहलका मचाने वाले फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles