Yamaha की नई बाइक ने मचाया गदर, अतरंगी स्टाइल में अनोखे डिजाइन के साथ होगी पेश

Yamaha Bike : अतरंगी स्टाइल और अनोखे डिजाइन के साथ यामाहा द्वारा पेश की जा रही है नई यामाहा अजब गजब न्यू बाइक.

Yamaha Bike: कई सारी बाइक भारत के ऑटो बाजार के अंदर मौजूद है जो गर्दा मचा देती है. हर एक बाइक अपने अलग अंदाज के लिए लोगों को पसंद है. इसी बीच अगर यामाहा बाइक निर्माता कंपनी की बात बता करें तो यामाहा कंपनी एक अच्छी पोजिशन पर है. जिसकी बाइक्स की सेल भी काफी तगड़ी होती रहती है. यामाहा की मौजूद स्पोर्ट्स बाइक भी युवाओं के दिलों पर छाई रहती है. लेकिन अब एक अनोखे डिजाइन वाली यामाहा की न्यू बाइक की तस्वीर निकलकर सामने आई है. जिसका लुक और डिज़ाइन काफ़ी हटके है. इस बाइक को खुद आधिकारिक वेबसाइट पर या वाहन द्वारा पेश किया गया है.

तस्वीर के अंदर यामाहा की यह बाइक आपको अनोखी डिजाइन के साथ दिख जाएगी. अपने अतरंगी और अनोखे डिजाइन से यामाहा की यह न्यू बाइक काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल अभी इसके लॉन्च होने की कोई जानकारी यामाहा द्वारा नहीं दी गई है. न ही इस बाइक का कोई नाम बताया गया है. लेकिन कुछ जानकारी इस न्यू यामाहा बाइक की निकलकर सामने आई है उसको जान लेते है.

Yamaha New Bike का अनोखा अंदाज

यामाहा द्वारा अधिकारी के तौर पर जारी की गई पिक्चर में यह नई Yamaha की बाइक को आप अलग ही अनोखे डिजाइन के साथ देख सकते है. यह लोगों को काफ़ी आकर्षित कर रही है. बताया जा रहा है कि इसमें अपको कई सारे अलग से अनोखे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. इसके अंदर आपको एक AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसलिए पर आधारित वाला सिस्टम दिया गया है, ऐसी जानकारी पाई गई है. जिसके जरिए यह बाइक इशारों पर काम करने में सफल रहने वाली है. इसमें अपको सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एक से बढ़कर एक न्यू और स्मार्ट दिए जाने वाले है, जो लेटेस्ट वर्जन पर होंगे.

Orxa Mantis Electric Bike 221 Km रेंज के साथ पेश, जानिए फीचर्स और कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles