Home ऑटो Yamaha R15 ने मचाया भौकाल, फर्राटेदार इंजन के साथ कंटाप लुक

Yamaha R15 ने मचाया भौकाल, फर्राटेदार इंजन के साथ कंटाप लुक

Yamaha R15: भौकाल लुक और डिज़ाइन के साथ शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में खरीदें फर्राटेदार इंजन संग यामाहा का Yamaha R15 Model

Yamaha R15: अगर युवा कोई भी बाइक लेना पसंद करते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान केंद्रित करती है यामाहा की यह धांसू बाइक. इस बाइक का नाम है Yamaha R15 इस बाइक के लुक को देख इस कदर लोग दीवाने हो जाते हैं कि इसको देखते ही इसको खरीदने का मन बना लेते हैं.

यह यामाहा की एक ऐसी बाइक है जिसका इंजन इतना तगड़ा और भौकाल मचा देने वाला है कि फर्राटेदार स्पीड भरता है. वहीं इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स आपको एक्स्ट्रा एडवांस मिलते है. इसके अलावा और क्या खासियत है इस बाइक की आइए जानें.

इंजन की जानकारी

सबसे पहले आपको जानकारी में यामाहा r15 की इंजन की जानकारी बता देते हैं. इसमें अपको सॉलिड वाला पावरफुल इंजन दिया गया है. यह इंजन 155 सीसी का इंजन है जो की दमदार इंजन के रूप में काम करता है. यह इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहता है.

इसके अलावा अगर आपको इस यामाहा की बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम जानने है तो वो जानकारी भी आपको बता देते है. इसमें आपको डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है. वहीं फ्यूल कैपेसिटी भी इस बाइक में 11 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ अपको मिलेगी. अब बात आती है इसके माइलेज की तो अपको इस बाइक में 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

Yamaha R15 Price

अगर आप यामाहा के यामाहा r15 मॉडल की कीमत की जानकारी जानना चाहते हैं तो इसकी जानकारी भी आपको दे देते हैं. अपको इस बाइक की शो रूम प्राइस रेंज 1.65 लाख रुपये से शुरू मिलेगी. जो विद टैक्स के साथ और बढ़ जाती है. लेकिन अगर आप इस बाइक को लेने का मन बना रहा है लेकिन बजट नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है. अब आप इसके अच्छी कंडीशन वाले काम चल हुए सेकंड हैंड मॉडल भी सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं.

सेकंड हैंड ऑफर और कीमत

अगर आप अच्छी कंडीशन में काम चले हुए यामाहा के यामाहा r15 मॉडल को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस खबर को पूरा पढ़ें. पहला मॉडल आपको Yamaha R15 का 2013 मॉडल मिलेगा. इसको कीमत में लिस्ट किया है केवल 28 हजार रुपए में. जो अब तक 40,000 किलोमीटर तक चल चुकी है. ये मॉडल आपको ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल जायेगा.

इसका दूसरा ऑफर आपको ऑनलाइन वेबसाइट क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट मिलेगा. यहां पर Yamaha R15 बाइक का साल 2010 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया है. जो अब तक 16,000 KM चला है. इस बाइक को मात्र 30 हजार रुपये में लिस्ट किया है.

 

TVS Sports Edition दबंग लुक में तूफानी फीचर्स के साथ खरीदें, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version