खतरनाक बॉडी के साथ Royal Enfield का पत्ता साफ करने आई Yamaha RD350 Bike, जानिए खूबियां

Yamaha RD350 Bike : एक समय 90 के दशक में ऐसा भी था कि सबसे अधिक यामाहा की ही बाइक लोग लेना पसंद करते थे, उन दिनों सबकी पहली चाहत यामाहा की ही बाइक लेने की होती थी

Yamaha RD350 : एक समय 90 के दशक में ऐसा भी था कि सबसे अधिक यामाहा की ही बाइक लोग लेना पसंद करते थे, उन दिनों सबकी पहली चाहत यामाहा की ही बाइक लेने की होती थी. लेकिन जैसे जैसे समय बदला टेक्नोलॉजी आगे बढ़ी नई नई बाइक भी नए नए फीचर्स के साथ लॉन्च होने लगी. लेकिन अब फिर से लोगों के दिलों में बसने के लिए एक बार फिर यामाहा ने अपने नए मॉडल के साथ एंट्री मार डाली है.

सड़कों पर बवाल मचाने लॉन्च हुई Honda SP160 स्पोर्ट बाइक, Apache की सेल हुई फीकी

जी हां दोस्तों अब इस बार महिंद्रा ने लॉन्च कर दी है अपनी नई Yamaha RD350 बाइक. इस बाइक का खतरनाक लुक और डिज़ाइन एकदम फिदा कर देने वाला दिया गया है. वहीं इसमें मौजूदा फीचर्स एकदम तूफानी दिए जा रहे है. आईए जान लेते है पूरी जानकारी इस Yamaha RD350 Bike की पूरे विस्तार से.

Yamaha RD350 Bike Engine Details

Yamaha RD350 बाइक के इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको एकदम धाकड़ इंजन दिया जा रहा है. इस नई Yamaha RD350 में आपको दिया जाने वाला है एक 347cc का एयर कूल्ड इंजन. यह इंजन अधिकतम 39 bhp का पावर जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही 6-स्पीड गियरबॉक्स से इस इंजन को जोड़ा गया है.

Yamaha RD350 All Features

Yamaha RD350 बाइक में आपको काफी तूफानी और स्टैण्डर्ड फीचर्स दिया जाना तय है. इस नई यामाहा RD350 बाइक में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मौजूद मिलेंगे. जैसे की इसमें आपको दिया जा रहा है डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस, Bluetooth कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, नेवीगेशन सिस्टम , असिस्ट और स्लिपर क्लच जैसे फीचर्स इसमें आपको दिए जाना कन्फर्म है.

बता दें खबर है कि यह यामाहा की नई बाइक का मॉडल रॉयल एनफील्ड 350cc, हौंडा H’ness CB350, जावा/Yezdi आदि जैसी सभी बाइक को काफी कड़ी टक्कर देगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें : 

Hero Hunk बनी सबकी दिलरुबा, झक्कास इंजन के साथ तूफानी फीचर्स

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles