Home ऑटो धाकड़ लुक में Yamaha RX 100 की दस्तक, तूफानी फीचर्स और इंजन...

धाकड़ लुक में Yamaha RX 100 की दस्तक, तूफानी फीचर्स और इंजन तगड़ा

Yamaha RX 100: नए अवतार में नए फीचर और अपडेट इंजन के साथ दोबारा दस्तक देने आ रही है यामाहा की यामाहा आरएक्स 100 बाइक.

Yamaha RX 100: यामाहा की Yamaha RX 100 एक ऐसी बाइक रह चुकी है, जो 80 के दशक में सबसे अधिक बिक्री करती थी. यह बाइक उस समय सबसे ज्यादा पॉपुलर थी. हर कोई इसको लेने की तमन्ना करता था. अगर एक बार इस बाइक को लोगों ने सड़कों पर देख लिया तो बार बार इसको लोग मुड़ मुड़कर देखते थे. लेकिन आज अगर वर्तमान समय की बात करें तो आज के समय में ऐसी कई बाइक्स है जो दिलों पर युवाओं के राज करती हुई दिख रही है. लेकिन जैसे जैसे टेक्नोलॉजी आगे बढ़ी यामाहा की यह Yamaha RX 100 कही न कही घूम हो गई. इसी बीच अब फिर से दस्तक देने वाली है एक बार फिर एक नए अवतार में न्यू Yamaha RX 100 Bike.

खबर है कि इस बाइक को एकदम रापचिक लुक के साथ पेश किया जाएगा. वहीं रिपोर्ट की माने तो इसमें अपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम झन्नाटेदार दिए जाने की संभावना है. इसके अलावा इसमें और क्या कुछ आपकी मिलेगा आइए जानते है.

Yamaha RX100 का धांसू इंजन

इसमें अपको तगड़ा और शक्तिशाली इंजन दिया जा रहा है. जो कि फ्यूल-इंजेक्टेड पेट्रोल इंजन होगा. खबर है कि इसमें अपको रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाला इंजन मिल सकता है.

Yamaha RX100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस आने वाली Yamaha RX 100 के अगर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको सभी फीचर्स एकदम तूफानी और डिजिटल दिए जायेंगे.इसमें अपको डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, टेलिस्कोपिक फोर्क्स से बना फ्रंट सस्पेंशन, डुअल शॉक एब्जॉर्बर,
इमरजेंसी ब्रेक, हैडलाइट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए जा रहे है

Yamaha RX 100 की कीमत

आने वाली यामाहा आरएक्स100 की कीमत आपको पढ़ सकती है 1.25 लाख रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक. लेकिन अभी इसकी कीमत की आधिकारिक जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. साथ ही अभी यह भी खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर इसको कब तक लॉन्च किया जाएगा.

जल्द लॉन्च होगी Bajaj की CNG बाइक, रेंज और फीचर्स उड़ा देंगे होश

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे