Yamaha की तगड़ी बाइक ने मचाया हंगामा, तूफानी फीचर्स बनें सबकी पसंद

Yamaha : अब रॉयल इनफील्ड और बाकी की तगड़ी स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने अब आ गई है यामाहा की तूफानी बाइक.

Yamaha : अब रॉयल इनफील्ड और बाकी की तगड़ी स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने अब आ गई है यामाहा की तूफानी बाइक. आपको बता दें अबकी बार यामाहा ने अपनी एक ऐसी फर्राटेदार बाइक लॉन्च की है जो सड़कों पर हवा की स्पीड में रफ्तार भरने के लिए पेश की गई है.

बात अगर इस बाइक की नाम की करें तो आपको बता दें, इस बाइक का नाम है Yamaha RD350 Bike 2023 इसमें आपको ऐसा फर्राटे भरने वाला तगड़ा इंजन दिया गया है जो बाकी सभी बाइक के इंजन को जबरदस्त टक्कर देने में सफल रहने वाला है. वहीं यामाहा द्वारा कहा गया है कि यह बाइक सबसे सीधी टक्कर रॉयल इनफील्ड बुलेट को देने वाली है. आईए फुल जानकारी डिटेल से जानते है इस Yamaha RD350 Bike 2023 की पूरी जानकारी.

Yamaha RD350 Bike 2023 का तगड़ा इंजन

इंजन के बारे में बात करें तो आपको बता दें पहले वाली Yamaha RD350 में था एक 347cc का एयर कूल्ड इंजन, जो पावर जेनरेट करता था करीब 39 bhp की और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से साथ में जोड़ा गया था. लेकिन अब नए अवतार में आपको इससे तगड़ा और इसी बेहतर इंजन मिलने वाला है. खबर है कि इस बार की न्यू वाली यामाहा बाइक में फोर-स्ट्रोक इंजन होने की संभावना जताई जा रही है.

Yamaha RD350 Bike 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात की जाए तो आपको बता दें, इस नई बाइक यानी Yamaha RD350 बाइक में आपको सभी लेटेस्ट और बिंदास फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको लो फ्यूल इंडिकेटर, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, डीआरएल के साथ LED हेडलैंप, Digital इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस, Bluetooth कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट जैसे सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसमें मौजूद मिलेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles