नहीं करना पड़ेगा अब इंतजार, तुरंत Mahindra Scorpio लाएं मात्र इतने रूपये में घर

Mahindra Scorpio : एसयूवी सेक्शन में आपको ऑटो बाजार में एक से एक शानदार एसयूवी गाड़ियां हर एक कार निर्माता कंपनी की मिल जायेगी, ऐसे में महिंद्र स्कॉर्पियो की बिक्री आसमान छू रही है तो इस दिवाली आप भी सस्ते में अच्छी महिंद्रा स्कार्पियो घर लेकर आए.

Mahindra Scorpio : एसयूवी सेक्शन में आपको ऑटो बाजार में एक से एक शानदार एसयूवी गाड़ियां हर एक कार निर्माता कंपनी की मिल जायेगी. हर एक एसयूवी अपने इंटीरियर और एक्सटीरियर लुक के लिए चर्चा में रहती है. इसी बीच बेस्ट एसयूवी की लिस्ट में महिंद्रा की गाड़ियां मौजूद है. इसके अंदर सबसे ऊपर नंबर आता है महिंद्रा स्कार्पियो का. यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको बिक्री जमकर होती है.

Mahindra Scorpio का तगड़ा इंजन और फाड़ू लुक सबके दिलों को जीतने का काम कर रहा है. बिक्री भी जमकर इस गाड़ी की हो रही है. यहां तक की महिंद्रा की स्कॉर्पियो की इतनी डिमांड है कि लोग लंबे समय के लिए वेटिंग करने को भी तैयार है. लेकिन आपको वेट करने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप तुरंत इसका अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड मॉडल अभी सस्ते में खरीदकर घर ले जा सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे भला अच्छी कंडीशन में सेकंड हैंड मॉडल कहां मिलेगा? तो इसकी जानकारी के लिए आपको खबर को पूरा जरूर पढ़ना होगा.

Carwale वेबसाइट पर ऑफर्स

ऑनलाइन वेबसाइट कारवाले वेबसाइट पर सेकंड हैंड महिंद्रा मॉडल की भरमार है. यहां आपको तगड़े बेहतरीन अच्छी कंडीशन वाले यूज्ड मॉडल सस्ते में मिल जाएंगे. सबसे पहली डील यहां आपको मिल रही है 2014 मॉडल पर, इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. यह मॉडल आपको डीजल इंजन एसयूवी का मिल रहा है, जो अब तक 1,00,000 किमी तक चला है है. इसकी कीमत केवल यहां पर 3.25 लाख रुपये रखी गई है.

इसके अलावा सेकंड डील है Carwale वेबसाइट पर स्कार्पियो के 2011 मॉडल की. कार एकदम अच्छी और मेंटेन कंडीशन में उपलब्ध है. यह गाड़ी अब तक 73,000 किलोमीटर तक चली हुई है. जिसकी कीमत रखी है यह 3.5 लाख रुपए.

तीसरा ऑफर भी इसी ऑनलाइन वेबसाइट यानि Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा स्कार्पियो के मॉडल पर दिया जा रहा है. यह मॉडल आपको 2013 का अच्छी कंडीशन वाला मॉडल मिलेगा जिसको आप मात्र 4.5 लाख रुपये की कीमत के साथ अपना बना सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles