दादा जी की जेब में रखा 10 का नोट करवाएगा आपको लाखों की कमाई, जानें बस यह सिंपल तरीका

10 Rupee Note : दोस्तों आपके दादा जी की जेब में रखा हुआ है ₹10 का नोट तो यह नोट आपको लाखों की कमाई करवा सकता है

10 Rupee Note : दोस्तों आपके दादा जी की जेब में रखा हुआ है ₹10 का नोट तो यह नोट आपको लाखों की कमाई करवा सकता है. ये कोई मजाक की बात नहीं बल्कि एकदम सच है. अब आप सच में कुछ ही मिनटों में लखपति बन सकते है वो भी घर पर बैठकर ही. इंटरनेशनल मार्केट में इन दिनों 10 के नोटों की बिक्री हो रही है. ऐसे में आप भी अपने ₹10 के नोट को नीलाम कर एक मोटी रकम के मालिक बन सकते हैं.

आप अपने नोट को ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट पर लिस्ट कर अपने नोट की मुंह बोली कीमत मांग सकते हैं. लेकिन ध्यान रखे की आपके नोट में कुछ विशेष खूबियां होनी जरूरी है. तभी आप अपने नोट को ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट पर बेच सकते है.

ऑनलाइन बेचें अपना नोट ऐसे

दोस्तों अगर आप भी अपने नोट को बेचना चाहते हैं तो इससे पहले जाने लें कि आपके नोट में खूबियां होनी जरूरी है. सबसे बड़ी और सबसे अहम खूबी तो यही होना चाहिए कि आपका ₹10 का नोट पुराना हो या फिर नया इसपर एक ऐसा नंबर होना चाहिए जो कि मुस्लिम समाज में बहुत ही पवित्र और पूजनीय माना जाता है.वो नंबर है 786

अगर ऊपर बताया गया सीरियल नंबर वाला ₹10 का नोट आपके पास रखा है तो आप बन जाएंगे ₹5,00,000 रुपए तक के मालिक. इसको आप बहुत ही आसानी सिंपल स्टेप के जरिए घर बैठे अपने फोन के जरिए ही इस नॉट को सेल कर सकते है.

बेचने के लिए करें ये स्टेप फॉलो

• सबसे पहले आपको एक स्मार्टफोन चाहिए होगा और इसमें आप ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट जैसे कि Ebay या फिर Coinbazar पर विजिट करना है.

• इसके बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाना है, इसी वेबसाइट पर सेलर के तौर पर. साथ ही रजिस्ट्रेशन में आप अपनी सारी पर्सनल डिटेल भर दें. इसमें आप फोन नंबर और अपना ईमेल भी डाला दें.

• अब आपको अपने नोट की फोटो यही पर अपलोड करनी है.

• इसके बाद लोग आपको रजिस्ट्रेशन में दिए गए नंबर पर कॉल करेंगे और आपसे बात करके आपके ₹10 के नोट की कीमत लगा देंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles