2 का सिक्का बना रहा हजारों लोगों को लखपति, जानें कैसे

2 Rupee Note : दो का सिक्का आपके पास रखा है तो आपको अब ये सिक्का अपनी करामात दिखाकर बनवाने वाला है ऐसे लखपति कि आप बन जाएंगे लाखों रूपए के मालिक

2 Rupee Coin : दो का सिक्का आपके पास रखा है तो आपको अब ये सिक्का अपनी करामात दिखाकर बनवाने वाला है ऐसे लखपति कि आप बन जाएंगे लाखों रूपए के मालिक. इंटरनेशनल मार्केट में दो के सिक्के बेचें जा रहे है. आप भी इसमें अपना दो का सिक्का बेच सकते है. सिक्का बेचने के लिए आपको कहीं दूर नहीं जाना, आप घर में ही बैठकर एक मोटी रकम कमा सकते है.

इंटरनेशनल मार्केट में अपने सिक्के को बेचने के लिए आपको बस ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट करना है. ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको अपने सिक्के को बेचकर इतने लाख मिलेंगे की आप भी हैरान हो जाएंगे.

आप अपना दो का सिक्का बेच रहे है तो आपका ये सिक्का आपको अब बहुत ही लखपति बनने वाला है. लेकिन इससे पहले यह जान लें कि अपने सिक्के को बेचने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना है. आइए जानते है खास बातें इस सिक्के की.

दो के सिक्के की खास बातें

आपका सिक्का मामूली सा सिक्का नहीं जो हर किसी के पास होगा. ये सिक्का एक ऐसा सिक्का है जो आपको मालदार बना देगा. खास बात यह है कि आपके इस सिक्के पर 2000 छपा होना चाहिए. इसके अलावा आपके इस सिक्के पर मैप होना चाहिए. ये दोनों खासियत अगर आपके दो के सिक्के पर है तो आप इसको ऑनलाइन इबे वेबसाइट पर डालकर बेच सकते है.

Ebay पर बेचें अपना सिक्का

सिक्का बेचने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट इबे पर विजिट करना है. इसके बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाना है. रजिस्ट्रेशन में आप अपना मोबाइल नंबर और बाकी की सारी पर्सनल डिटेल भरनी है. इसके बाद आपको अपने सिक्के की कीमत वहां डालकर अपलोड करनी है अपने सिक्के की फोटो. इसके बाद लोग कॉल करेंगे और आपके इस सिक्के की कीमत लाखों में लगा देगा. आप अपने ऐसे सिक्के को बेचकर इतने लाख कमा सकते है कि आप गिनते गिनते थक जायेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles