Home बिजनेस Akshaya Tritiya 2024 Gold Offers: अक्षय तृतीया पर सोने खरीदने पर पाएं...

Akshaya Tritiya 2024 Gold Offers: अक्षय तृतीया पर सोने खरीदने पर पाएं बंपर ऑफर, इन ब्रांड पर 20- 25 फीसदी की छूट

Akshaya Tritiya 2024 Gold Offers: हिंदू धर्म में अक्षय तृतीया का दिन सोना खरीदने को बेहद शुभ माना जाता है और इस साल यह त्योहार 10 मई को मनाया जाएगा।

Aaj Ka Sone ka Bhav, Gold news, Gold Price Today, Gold Price Update, Gold Silver Price, Gold Silver Price Today, Gold Silver Price Update
Gold Price Today Update, Aaj Ka Sone Ka Bhav

Akshaya Tritiya 2024 Gold Offers: अक्षय तृतीया हिंदू धर्म में एक बड़ा त्योहार माना जाता है और इस खास मौके पर देश के कई बड़े ज्वेलरी ब्रांड्स कई तरह के ऑफर्स को लेकर आए हैं और इनकी डिटेल्स हम आपको बता रहे हैं, आइए जानते है…

Akshaya Tritiya 2024 Offers: Mellora-Tanishq और Malabar Golds देगी मौका

ऐसे में अक्षय तृतीया के खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए देश के कई ज्वेलरी ब्रांड्स ने सोने और हीरे के गहने पर स्पेशल डिस्काउंट का ऐलान किया है। इसमें कुछ ब्रांड्स तो मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की बंपर छूट दे रहे हैं, तो चलिे जानते हैं इस बारे में…

Akshaya Tritiya 2024 Gold Offers: इन ब्रांड्स से मिलेगा बंपर ऑफर

1. Mellora ब्रांड देगी मौका

अक्षय तृतीया के मौके पर Mellora अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। डायमंड और Gemstone ज्वेलरी की खरीद पर 25 फीसदी तक की छूट का मौका आप पा सकते हैं।

2. Tanishq ज्वैलर्स की बड़ी छूट

टाटा के ब्रांड Tanishq ने भी अक्षय तृतीया के लिए स्पेशल डिस्काउंट ऑफर को लॉन्च किया है और अपने ग्राहकों को कंपनी गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20-22 फीसदी की छूट का मौका दे रही है और बता दें कि ये ऑफर 2 मई से 12 मई तक के लिए वैध रहेगा।

3. Malabar Golds का मौका

Malabar Golds एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड है और ये अपने ग्राहकों को अक्षय तृतीया के मौके पर डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी की शॉपिंग पर पूरे 25 फीसदी की छूट पर मेकिंग चार्ज का मौका मिल रहा है और ये ऑफर 27 अप्रैल से चल रही है जो 12 मई तक चलेगी।

4. Joyalukkas का बड़ा ऑफर

Joyalukkas भी अक्षय तृतीया पर सुनहरा मौका दे रही है और ये अपने ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर को लेकर आया है। बता दें कि ये 50,000 रुपये की ज्वेलरी की खरीद पर 1000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। साथ ही डायमंड के 50,000 रुपये से अधिक की खरीद पर 2,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े- Akshaya Tritiya: जानिए क्यों मनाया जाता है अक्षय तृतीया का त्यौहार? क्या है इसका महत्व

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

Exit mobile version