Bank of Baroda Festive Offer: फेस्टिवल ऑफर, बैंक ऑफ बड़ौदा से होम और कार लोन पर बंपर छूट, जानें यहां

Bank of Baroda Festive Offer: फेस्टिव ऑफर के चलते बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों को होम लोन, कार लोन, एजुकेशन लोन और पर्सनल लोन पर कई फायदे दे रहा हैं, आइए जानते हैं...

Bank of Baroda Festive Offer: बैंक ऑफ बड़ौदा इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफर लेकर आया है और इसके मद्देनजर चार नए सेविंग अकाउंट लॉन्च के अलावा बैंक ने एजुकेशन लोन, होम लोन, पर्सनल लोन और कार लोन की ब्याज दरों में ऑफर को पेश किया है।

पढ़े– Bank Account Freeze: बैंक खाता क्यों हो जाता है फ्रीज? जानें कैसे करें अनफ्रीज

ऐसा बैंक ने अपने ग्राहकों को लॉन्ग अवधि के लिए जोड़ने के लिए किया है, इसी के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस त्योहारी सीजन नें अपने सभी ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर छूट का बेहतरीन और शानदार फायदा देने के लिए ट्रैवल, भोजन और इलेक्ट्रॉनिक्स जगत की कई बड़े ब्रांडों के साथ डील भी तय की है, आइए जानते है क्या है पूरी खबर…

Bank of Baroda Festive Offer: फेस्टिव ऑफर में मिलेगा ये फायदा

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने अपने ग्राहकों के लिए एक कैम्पेन शुरू किया है और जिसका नाम ‘BOB के संग फेस्टिवल की उमंग’ (BoB Ke Sang Festival Ki Umang) कैंपेन है और यह स्पेशल कैंपेन बैंक ऑफ बड़ौदा 31 दिसंबर 2023 तक जारी रखेगा। साथ ही इस कैंपेन के मद्देनजर बैंक ने काफी शानदार ब्याज दरों पर होम लोन, पर्सनल लोन, वाहन लोन और एजुकेशन लोन को इस त्योहारी सीजन में लॉन्च किया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा लोन

त्योहारी सीजन के मद्देनजर बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्राहकों को 8.40 फीसदी वार्षिक दर से होम लोन दे रहा है और कार लोन की बात करें तो ये 8.70 फीसदी वार्षिक दर से लोन मिल रहा है, इसके अलावा ग्राहकों से इस पर कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं ली है और साथ ही बैंक सालाना 8.55 फीसदी की ब्याज दर पर एजुकेशन लोन ग्राहकों को दिया जा रहा है।

साथ ही इसमें ग्राहकों को 60 बेसिस प्वाइंट की छूट भी दी जाएगी। और त्योहारी सीजन में यह बैंक ग्राहकों को 10.10 फीसदी की वार्षिक दर से पर्सनल लोन दे रहा है। इसमें किसी भी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं दी जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles