Canara Bank Share: कमाल है भई! 1 लाख के निवेश पर पाएं 30,000 रु का फायदा, जानें कैसे

Canara Bank Share: केनरा बैंक एक सरकारी बैंक है। यह शेयर बाजार में भी केनरा बैंक हाई लिस्ट में रहता है। इस बैंक के वित्तीय प्रदर्शन की चारों तरफ चर्चा हो रही है। आइये बताते हैं आपको कि इस बैक के शेयर ने कितना कमाल कर दिया है।

Canara Bank Share: केनरा बैंक एक सरकारी बैंक है। यह शेयर बाजार में भी केनरा बैंक हाई लिस्ट में रहता है। इस बैंक के वित्तीय प्रदर्शन की चारों तरफ चर्चा हो रही है। आइये बताते हैं आपको कि इस बैक के शेयर ने कितना कमाल कर दिया है। केनरा बैंक का शेयर की बात करें तो 302.85 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है और इस शेयर में 10.35 रुपये यानी 3.30 फीसदी की गिरावट रही है।

साथ ही इस शेयर के न्यूनतम रेट और उच्चतम स्तर की बात करें तो ये 301.35 रुपये और 316.70 रुपये का रहा है। 52 हफ्ते का न्यूनतम स्तर 171.75 रुपये का और उच्चतम स्तर 341.70 रुपये के स्तर पर रहा है।

Small Business Ideas: कम बजट की नो टेंशन, घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई

Canara Bank Share: र ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल रिपोर्ट

इस शेयर पर ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने एक रिसर्च रिपोर्ट को जारी किया है तो चलिए बताते हैं कि क्या कहतें हैं आंकड़े। इस रिपोर्ट की बात करें तो इसमें केनरा बैंक के शेयर का प्राइस टारगेट 400 रुपये बताया गया है। लेकिन अभी की बात करें तो केनरा बैंक के शेयर रेट 301 रुपये पर चल रहा है। इतने में आपको लगभग 30 फीसदी का रिटर्न आपको इसमें मिल सकता है। ऐसे में अगर 1 लाख रुपये का निवेश किया जाए तो 1 साल के अंदर यह 1.30 लाख रुपये तक हो सकता है

3,175 करोड़ रुपये का है मुनाफा

इस सरकारी बैंक का मुनाफा मार्च तिमाही में करीब दोगुना होकर 3,175 करोड़ रुपये का रहा है। 1 साल पहले जनवरी से मार्च तिमाही के दौरान केनरा बैंक को 1,666 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। मजबूत लोन ग्रोथ और एसेट क्वालिटी में सुधार के चलते बैंक की कमाई में उछाल आया है। इसके अलावा कॉरपोरेट लोन में भी 21 फीसदी की ग्रोथ रही है।

Business Idea: हाई डिमांड वाले इस बिजनेस से होगी मोटी कमाई, बस ऐसे करें शुरू

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles