Home बिजनेस पकवान बनाना हुआ बहुत सस्ता, सरसों तेल की कीमत हुई बहुत सस्ती,...

पकवान बनाना हुआ बहुत सस्ता, सरसों तेल की कीमत हुई बहुत सस्ती, जानें 1 लीटर का रेट

Mustard Oil : सरसों तेल की कीमत इन दिनों बहुत सस्ती हो गई है, जिसके दाम लगातार नीचे गिरते जा रहे हैं.

Mustard Oil : सरसों तेल की कीमत इन दिनों बहुत सस्ती हो गई है, जिसके दाम लगातार नीचे गिरते जा रहे हैं. अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो देर नहीं करें, क्योंकि दाम उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये प्रति लीटर सस्ते में चल रहे हैं. आप सरसों तेल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो प्लीज देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं.

अगर आपने सरसों तेल की खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है. जानकारी के अनुसार, आपने जल्द सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते हैं. दाम बढ़ने से लोगों की जेब का बजट बिगड़ना बिल्कुल तय है.

फटाफट यहां जानें सरसों तेल का रेट

भारत में आबादी के लिहाज से सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में इन दिनों सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. यूपी के जिला वाराणसी में सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जो खरीदारी करने का सुनहरा मौका है. यहां सरसों तेल का प्राइस 145 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जो खरीदारी करने का सुनहरा मौका है.

इसके अलावा जिला प्रयागराज में सरसों तेल की कीमत बड़ी कम चल रही है, जहां आप मात्र 146 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं. जिला गाजीपुर में भी सरसों तेल का प्राइस बहुत कम में चल रहा है, जिसकी खरीदारी कुल 145 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं.

इन शहरों में जानिए सरसों तेल का भाव

पश्चिमी यूपी के जिला सहारनपुर में सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जहां से आप कुल 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है. इसके अलावा जिला मुजफ्फरनगर में सरसों तेल की कीमत 146 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है. मेरठ और बिजनौर में भी सरसों तेल कुल 144 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version