Delhi Shopping Markets: दिल्ली के इन मशहूर बाजारों से करें शॉपिंग, सस्ते के साथ-साथ वैराईटी भी मिलेगी मस्त

Delhi Shopping Markets: दिल्ली में कई शॉपिंग बाजार ऐसे है जहां जाकर आप काफी सस्ते में शॉपिंग कर सकते हैं। इन बाजारों में एक से बढ़कर एक दुकानें,कॉम्पलेक्स और शॉपिंग मॉल है।

Delhi Shopping Markets: दिल्ली दिलवालों की है ये तो आपने सुना ही होगा। पर दिल्ली सिर्फ दिलवालों की ही नहीं शॉपिग वालों की भी है, देश के राजधानी दिल्ली जहां एक से बढ़कर एक स्वाद के लिए फेमस है वहीं शॉपिंग के लिए भी दूर-दूर से यहां लोग आते हैं। दिल्ली की मार्केट में वैराईटी के साथ सस्ते दामों में आप अपनी जरूरत का सब सामान खरीद सकते हैं और तो और दिल्ली की इन मार्केटों में बारगेनिंग भी हो जाती है, तो चलिए जानते हैं इन शॉपिंग दुकानों के बारें में..

Delhi Shopping Markets: फेमस शॉपिंग बाजार

चांदनी चौक मार्केट

पहले मार्केट का नाम चांदनी चौक मार्केट है। यहां जरूरत का हर सामान आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इस मार्केट से आप शेरवानी, लहंगा, शादी से जुड़े कई समान खरीद सकते है, यहां हर आइटम आपको दूसरे बाजारों की तुलना में काफी सस्ते में देते हैं। किनारी बाजार, दरीबा, भागीरथ पैलेस, नई सड़क, बल्लीमारन् कई मशहूर बाजार यहां पर स्थित है।

जनपथ मार्केट

दिल्ली के कनॉट प्लेस के सेंटर में मौजूद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर जनपथ मार्केट है। यह मार्केट जितनी बारगेन के लिए फेमस है उतनी ही वैराइटी आपको यहां मिल जाएगी। दिल्ली के इस बाजार में आकर आपका वापस जाने का मन नहीं करेगा। इस मार्केट में आपको पेंटिंग सहित कई समान मिल जायेंगे।

सरोजनी मार्केट

तीसरे मार्केट का नाम सरोजनी मार्केट है। यह मार्केट भी सस्ते में शॉपिंग करने के लिए बेहतर जगह हो सकती है। यहां हर दिन सेल लगी रहती है यहां जाकर आप सेल से सस्ते में सामान खरीद सकते हैं।

लाजपत नगर मार्केट

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर लाजपत नगर मार्केट है और यह मार्केट भी बेहद शानदार बाजार है इस बाजार में आकर आप इलेक्ट्रोनिक की कई आइटम ले सकते हैं। ये बेहद ही फेमस और शानदार बाजार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles