786 नंबर वाला 5 रुपए का नोट यहां बेचकर कमाएं लाखों रुपए की कीमत

5 Rupee Note : अगर आपके पास रखा है 5 का नोट तो आप इस आपके 5 के नोट को बेचकर अभी तुरंत इतने लाख रुपए कमा सकते है. हैरना होने वाली कोई बात नहीं है. इस समय इंटरनेशनल मार्केट में 5 के नोट की बिक्री और खरीदारी बड़ी तेज है. आप भी नोट को बेचकर लाखों रुपए घर पर बैठकर ही कमा सकते है.

दरअसल ये नोट हर किसी के पास नहीं होगा क्योंकि ये नोट एक ऐसा नोट है. जिसपर एक नंबर दे रखा है. वो नंबर बहुत ही अनोखा है. जो कि मुलसिम समाज में बहुत ही पवित्र माना जाता है. ये नंबर है 786, 786 सीरियल नंबर वाला 5 का नोट बहुत ही कीमत नोट है. ये नोट अगर आपके पास रखा है, तो आप अपने इस नोट को बेचकर लाखों रुपए कमा सकते है. आइए जानते है कहां कैसे आप इस नोट को बेच सकते है.

यहां बेचें अपना 5 का नोट ऐसे

आपको नोट को बेचने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना. आपको अपने स्मार्टफोन में सबसे पहले ऑनलाइन वेबसाइट ebay पर विजिट करना है. आप चाहे तो आपके लैपटॉप के अंदर भी इस साइट को सर्च कर सकते है.

इसके बाद आपको इबे पर अपना ऑनलाइन सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना है. रजिस्ट्रेशन में आप अपना नंबर, अपना नाम और अपना ईमेल आईडी जरूर भर दें.

रजिस्ट्रेशन के बाद आपको अपनी सारी पर्सनल डिटेल भर के अपने नोट का फोटो भी यही डालना है. फोटो डालने के बाद आपको अपने की सारी विशेषताएं भी जरूर बताना है.

अब आपको इसके बाद खुद ही कॉल आनी शुरु हो जाएगी. जिस भी किसी की कॉल आयेगी आप उससे बात कर के आपके नोट की कीमत कई लाख तक मांग सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles