Home बिजनेस Fuel Credit Cards: फ्यूल क्रेडिट कार्ड से ईंधन खरीद पर कैशबैक के...

Fuel Credit Cards: फ्यूल क्रेडिट कार्ड से ईंधन खरीद पर कैशबैक के साथ मिलेंगे जबरदस्त रिवॉर्ड और बेनिफिट्स, ऐसे बनवाएं

Fuel Credit Cards: फ्यूल की कीमतें हर दिन महंगाई से कमर तोड़ रही है। रोज इस्तेमाल होने वाले निजी वाहनों में ईधन की जरूरत होती है, पर आज हम आपको इस पर कैशबैक के साथ और भी रिवॉर्ड व बेनिफिट्स के बारे में बताएंगे।

Fuel Credit Cards: फ्यूल की कीमतें रोज आसमान को छू रही है। हर दिन इस्तेमाल करने वाले निजी वाहनों के लिए ये एक बड़ी चिंता का विषय बन जाता हैं। ईंधन क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर इन लागतों को कम करने में सहायता करता है। ये कार्ड पुरस्कार, छूट और ईंधन पर कई तरह की ऑफर भी देता है, और ये आपके लिए महत्वपूर्ण बचत का कारण बनते हैं।

Fuel Credit Cards: फ्यूल क्रेडिट कार्ड क्या हैं?

फ्यूल क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को ईंधन खरीद पर कई तरह के रिवार्ड और बचत प्रदान करते हैं। बैंक देश की बड़ी कंपनियों के साथ BPCL और इंडियन ऑयल साझेदारी करके ये कार् मुहैया कराती है। अगर आप भी इसे चाहते हैं तो बैंक या फिक उसकी वेबसाइट पर जाकर इस बनवा सकते हैं।

ईंधन खरीद पर कैशबैक

फ्यूल क्रेडिट कार्ड से ईंधन खरीद पर कैशबैक तो मिलता ही है और साथ ही मुफ़्त ईंधन, गिफ्ट वाउचर और इसके अलावा कई अन्य रिवॉर्ड पॉइंट प्रदान किये जाते हैं। साथ ही वे सरचार्ज में छूट भी देते हैं, इस कार्ड से ईंधन भुगतान पर 1% से 2.5% की बचत होती है। इसका लंबी सड़क यात्राओं में काफी महत्वपूर्ण योगदान होता है, जहाँ ईंधन का खर्च अधिक होता है।

अन्य लाभों में यात्रा बीमा, सड़क के किनारे सहायता के साथ भोजन पर छूट भी इस कार्ड में शामिल हैं। बेहतरीन फ्यूल क्रेडिट कार्ड के लिए ऑफ़र, ब्याज दरें, लाभ के साथ शुल्क और पात्रता को जरूर चेक करें। कार्ड पर 2.5% कैशबैक और HPCL पंपों पर 1% ईंधन अधिभार छूट भी दी जाती है। इसके अलावा, मूवी टिकट और विशेष डाइनिंग ऑफ़र पर 25% की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े-  http://Aadhaar-Ration Card Linking: आम जनता को सरकार ने दी राहत, बढ़ गई राशन कार्ड को आधार से लिंक करने की डेडलाइन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version