5 के नोट पर है 786 नंबर तो आपको मिलेंगे 3 लाख, जानें कैसे

5 Rupee Tractor Note : क्या आपके पास रखा है ऐसा नोट जो कि 5 रुपए का है

5 Rupee Tractor Note : क्या आपके पास रखा है ऐसा नोट जो कि 5 रुपए का है. अगर आपका जवाब हां है, तो यह 5 का नोट अब आपको बना देगा इतने लाख का मालिक की आप नोट गिनते गिनते थकने वाले है.

दरअसल 5 रुपए का नोट अब सभी को करवा रहा है दनादन कमाई. इसके लिए बस आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना है. आइए जानते है 5 के नोट की कुछ खास और बेहद ध्यान देने वाली बातें.

खास बात 5 रुपए के नोट की

दोस्तों अगर आप अपने 5 के नोट को बेचने का विचार कर रहे है तो आपको ये जान लेना चाहिए कि आपके इस 5 के नोट पर कुछ खास बात होनी चाहिए. वो खास बात है कि आपके इस नोट पर किसान और ट्रैक्टर दोनों की साथ में एक ही फोटो होना चाहिए. इसके अलावा इस नोट का दिया गया नंबर 786 होना चाहिए. अगर ये सभी बात आपके इस 5 के नोट पर निकल आई तो यह नोट आपको करवा देगा छप्पर फाड़ कमाई. आइए जानते है कैसे आप कमा सकते है लाखों रुपए.

ऐसे कमाएं लाखों रुपए

आपको भी अगर 5 के नोट को बेचकर मालामाल बनना है तो आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं आप अपने घर पर भी बैठकर इस नोट को बदले लाखों रुपए कमा सकते है. आपको ऑनलाइन वेबसाइट Ebay पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना है. इसके बाद आपको अपनी सारी डिटेल देनी है. अब आपको अपने नोट की खासियत बताते हुए अपने नोट की फोटो भी यही पर अपलोड करनी है. इसके बाद आपके पास लोग कॉल कर के आपके नोट के बदले कई लाख रुपए आपको दे देंगे. आप अपने हिसाब से लाखों की कीमत भी खरीदार से मांग सकते है. अच्छी खासी बारगेनिंग कर आप लोगों से अपने 5 के नोट के दाम मांग सकते है और ऐसे बन सकते है आप लखपति.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles