आपके पास रखा है 10 रूपये का नोट तो इसको तुरंत अभी यह करें सेल और पाएं 6 लाख

10 Rupee Note : दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जो पुरानी चीजें जमा करने का शौक रखते हैं

10 Rupee Note : दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं जो पुरानी चीजें जमा करने का शौक रखते हैं. ऐसे में अगर आपको भी पुराने नोट और सिक्के जमा करने का शौक है, तो यह खबर आपको अब मालामाल बनाने वाली है. अगर आप भी बनना चाहते हैं लाखों रुपए के मालिक तो अब आपको ₹10 का नोट बना देगा मालामाल.

इंटरनेशनल मार्केट में इन दिनों ₹10 के नोट की डिमांड बड़ी तेजी से चल रही है. अगर आपके पास जेब में रखा हुआ ₹10 का नोट है, तो आपको यह नोट बनाने वाला है मालामाल वह भी ₹6 लाख की रकम का.

अगर आप अपना ₹10 का नोट बेच रहे हैं. लेकिन बेचने से पहले यह जान लें कि ₹10 के नोट को बेचने के लिए कुछ शर्तें लागू हो रही हैं. वह आपको फॉलो जरूर करनी है. तभी आप अपने नोट को छह लाख में सेल सकते हैं. आइए नीचे खबर में आपको पूरी डिटेल से बताते हैं कि वह कौनसी शर्तें लागू हो रही हैं.

₹10 के नोट की शर्तें

आपको बता दें अगर ₹10 का नोट आप सेल करने के लिए तैयार है. तो आपके नोट पर एक सीरियल नंबर दिया गया है. यह सीरियल नंबर नीचे सीधे हाथ की तरफ दे रखा है. यह सीरियल नंबर 786 है. 786 सीरियल नंबर मुस्लिम समाज में काफी पवित्र और लकी माना जाता है इसलिए अगर यह नंबर आपके ₹10 के नोट पर हुआ तो आप बन जाएंगे मालामाल और इसके बदले आपको मिलेंगे 6,00,000.

ऐसे कमाएं 6 लाख

आपको बता दें अगर आप अपना ₹10 का नोट बेचने के लिए एकदम पूरी तरीके से तैयार हैं. तो पहले आपको ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट पर जाना होगा. ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट यह है www.ebay.com

पहले आपको ऊपर बताई गई वेबसाइट पर अपना सेलर के रूप में रजिस्ट्रेशन करवाना है. रजिस्ट्रेशन में आप अपना मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और सारी पर्सनल डिटेल भर दें ताकि लोग आपसे संपर्क कर सके. अब आपको अपने ₹10 के नोट की विशेषताओं को बताते हुए ₹10 का फोटो भी अपलोड करना है. इसके बाद आपको लोग ऑटोमेटिक ही खुद रजिस्ट्रेशन में दिए गए नंबर पर कॉल कर लेंगे.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles