Share Market: इन शेयरों में निवेशकों को मिला जबरदस्त फायदा, बनें रातोंरात लखपति

Share Market: आज की खबर में हम आपको कुछ ऐसी ही शेयर मार्केट के बारें में बताएंगे, जिसमें निवेश करके आप अच्छा रिर्टन पा सकते है, चलिए जानते हैं..

Share Market: निवेशक हमेशा अपनी निवेश राशि पर अच्छा रिर्टन चाहता है, आप किसी भी सरकारी स्कीम में निवेश करें पर कोशिश यही होती है कि आपके मूलधन पर ब्याज की दर बेहतर हो  और यही कारण है कि निवेशक अलग-अलग बैंक और पोस्टऑफिस के अलावा शेयर मार्केट में भी निवेश करता है, आज की खबर में हम आपको कुछ ऐसी ही शेयर मार्केट के बारें में बताएंगे, जिसमें निवेश करके आप अच्छा रिर्टन पा सकते है, चलिए जानते हैं..

Share Market: 4 रुपये से 400 रुपये के पार पहुंचा, एकदम से 12000% की बढ़त, शेयर ये कमाल का

Share Market: We Win

वी विन शेयर की बात करें तो इसका रेट एक सप्ताह पहले तक लगभग 46.93 रुपये था।पर आज इस शेयर की बात करें तो इस शेयर का रेट 85.83 रुपये के लेवल पर है, इससे निवेशकों को तगड़ा फायदा हुआ है, इस प्रकार से इस शेयर ने 1 हफ्ते में करीब 82.89 प्रतिशत का रिटर्न ग्राहकों को मिला है।

Share Market: Sahara Housing Finance

सहारा हाउसिंग फाइनेस की बात करें तो इसका शेयर पहले लगभग 48.01 रुपये था, पर एक सप्ताह में ही कमाल हो गया है और यही शेयर अब 77.78 रुपये के स्तर पर पहुच गया है। इस प्रकार से इस शेयर ने 1 हफ्ते में करीब 62.01 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

Share Market: GoodReturns Rapicut Carbides

गुड रिर्टन रेपीकट कारबिजेस शेयर की बात करें तो लगभग एक सप्ताह पहले ये 53.19 रुपये था, पर आज की बात करें तो इस शेयर का रेट 81.18 रुपये के स्तर पर है। इस प्रकार से इस शेयर ने 1 हफ्ते में करीब 52.62 प्रतिशत का रिटर्न देकर निवेसकों की बल्ले-बल्ले की है।

Share Market: Rathi Steel & Power

राठी स्टील के शेयर भी इस दौड़ में पीछे नहीं है, इस शेयर का एक हफ्ते पहले करीब 5.10 रुपये रेट था। पर अब वही रेट शेयर का रेट 7.46 रुपये के लेवल पर है, सिर्फ एक सप्ताह में 46.27 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

Share Market: Veefin Solutions

वीफिन सोल्यशन की बात करें तो इस शेयर की कीमत तकरीबन एक सप्ताह पहले 93.84 रुपये था। वहीं अब इस शेयर का रेट 135.01 रुपये के स्तर पर है। इस प्रकार से इस शेयर ने 1 हफ्ते में करीब 43.87 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles