IRCTC Ladakh Tour: बर्फीले पहाड़ों की करनी है सैर तो आईआरसीटीसी का लेह-लद्दाख घूमने का ये सस्ता प्लान है बेहद शानदार, जानें किराया

IRCTC Ladakh Tour: एग्जाम के बाद अगर आप भी परिवार संग लेह-लद्दाख घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी एक सस्ता और शानदार टूर पैकेज लेकर आया है।

IRCTC Ladakh Tour: बर्फीले पहाड़ों की करनी है सैर तो आईआरसीटीसी का लेह-लद्दाख घूमने का ये सस्ता प्लान है बेहद शानदार, जानें किराया

IRCTC Ladakh Tour: आईआरसीटीसी समय-समय पर टूरिज्म के क्षेत्र में यात्रियों के लिए सस्ते देश-विदेश के लिए अलग-अलग टूर पैकेज लेकर आता रहता है। आईआरसीटीसी सैलानियों के लिए सस्ते और शानदार टूर पैकेज को पेश करता रहता है। आप भी अगर गर्मियों की छुट्टी का मजा लेना चाहते हैं, तो कम खर्च में आईआरसीटीसी ने लेह-लद्दाख की सैर के लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है और इसके जरिए काफी सस्ते में आप बर्फीले पहाड़ों की सैर कर सकते हैं, तो चलिए जानते है इस टूर पैकेज की सभी सुविधाओं के साथ किराये के बारे में भी..

IRCTC Ladakh Tour: टूर पैकेज का नाम

आईआरसीटीसी ने लेह-लद्दाख के लिए जिस स्पेशल टूर पैकेज को पेश किया है उसका नाम नाम है Exotic Ladakh. ये बेहद ही शानदार टूर पैकेज है और इसमें 20 से 26 मई, 27 से 2 जून, 10 से 16 जून और 24 से 30 जून 2024 के बीच आप परिवार संग इसका मजा उठा सकते हैं। इस पूरे पैकेज के लिए आपको 7 दिन और 6 रातों का समय देना होगा।

IRCTC Ladakh Tour: यहां से होगी शुरूआत

लेह-लद्दाख टूर में यात्रियों को लेह, शाम वैली, नुब्रा, पैंगोंग और तुरतुक की सैर करने का मौका दिया जा रहा है। आईआरसीटीसी के इस टूर की शुरुआत महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से होगी और यह एक फ्लाइट टूर रहेगा। सभी यात्रियों को मुंबई से लेह आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकट दी जाएगी।

IRCTC Ladakh Tour: मिलेगी ये सुविधाएं

सैलानियों को लोकल टूर गाइड के साथ इस पूरे पैकेज में और ऑक्सीजन सिलेंडर भी प्रदान किया जाएगा। बता दें लेह-लद्दाख के इस टूर में यात्रियों को 3 दिन लेह, 2 रात नुब्रा के कैंप में तो एक रात पैंगोंग झील के पास के टेंट में स्टे करने का शानदार मौका दिया जाएगा। इस पैकेज में सभी यात्रियों को 6 ब्रेकफास्ट, 6 लंच और 6 डिनर की सुविधा भी दी जाएगी।

IRCTC Ladakh Tour: इतना होगा किराया

लेह-लद्दाख पैकेज में आपको सिंगल ऑक्यूपेंसी चाहिए तो उसके लिए आपको 64,500 रुपये प्रति व्यक्ति देना होगा तो वहीं दो लोगों के लिए आपको 59,500 रुपये और तो वहीं तीन लोगों के लिए 58,900 रुपये प्रति पर्सन के हिसाब से पैसे देने होंगे।

और पढ़े- Paytm Fastag New Update: पेटीएम फास्टैग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, यहां जानें कि 15 मार्च के बाद ये चलेगा या नहीं

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles