Home बिजनेस IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी का थाईलैंड टूर पैकेज, जानें पूरी डिटेल यहां

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी का थाईलैंड टूर पैकेज, जानें पूरी डिटेल यहां

IRCTC Tour Package: अगर आप का भी कहीं इंडिया से बाहर घूमने जाने का मन है, और बजट भी कम है, तो आज की ये खबर आपके बेहद काम की होन वाली है

IRCTC Tour Package: अगर आप का भी कहीं इंडिया से बाहर घूमने जाने का मन है, और बजट भी कम है, तो आज की ये खबर आपके बेहद काम की होन वाली है क्योंकि दिसंबर के महीने में IRCTC वालों नें थाईलैंड घूमने का एक पैकेज निकाला है और इसके अंतर्गत आईआरसीटीसी आपके लिए बेहद ही सस्ता एयर टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज के नाम की बात करें तो ये Sparkling Thailand Ex Lucknow है और इस टूर पैकेज में क्या-क्या खास सुविधाएं दी जा रही है, चलिए बताते हैं आपको विस्तार से

आगे पढ़े:-IRCTC Package For Kashmir: कश्मीर में 7 दिन के इस सस्ते टूर पैकेज से करें सैर, जानें किराया और सभी डिटेल

IRCTC Tour Package: एयर टूर पैकेज है ये

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) आए दिन नए-नए टूर पैकेज की घोषणा करते है और जगह-जगह घूमने का प्लान बनाते रहते है। देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) देशवासियों के लिए बेहद ही किफायती टूर पैकेज तो संचालित करता ही है, इसके साथ ही विदेशों के पर्यटन स्थलों के लिए भी एयर टूर पैकेज को लॉन्च करता है और इसी क्रम में आईआरसीटीसी 8 दिसंबर, 2023 से 13 दिसंबर, 2023 के लिए थाईलैंड घूमाने के लिए एयर टूर पैकेज पेश किया है और इसकी शुरूआत यूपी के लखनऊ से होगी।

पैकेज का नाम Sparkling Thailand Ex Lucknow

इस पैकेज का नाम Sparkling Thailand Ex Lucknow है, इस पैकेज के लिए 5 रात और 6 दिन के लिए थाईलैंड में घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज के दौरान बैंकॉक और पटाया की खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा और 60,300 आपको इस पैकेज में देना पड़ेगा।

टूर पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं

इस टूर पैकेज के यात्रियों के लिए लखनऊ से फ्लाइट द्वारा बैंकॉक (थाईलैंड) और वापसी की यात्रा बैंकॉक (थाईलैंड) सीधी फ्लाइट से लखनऊ की गई है. इस पैकेज में पर्यटकों को होटल में रुकने, फ्लाइट टिकट, खाने-पीने आदि कई तरह की सुविधाएं मिलेगी. ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा आईआरसीटीसी द्वारा दी जाएगी. इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं.

पैकेज का नाम :- Sparkling Thailand Ex Lucknow (NLO08A) वाया पटाया और बैंकॉक और इसकी टूर डेट 8 से 13 दिसंबर, 2023 रहेगी। इस टूर की अवधि 6 दिन/5 रातों का है। इस प्लान के अंदर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी दिया जाएगा और इसका ट्रेवलिंग मोड फ्लाइट रहेगा। और इसका एयरपोर्ट लखनऊ एयरपोर्ट है।

इतने का है टूर पैकेज

ट्रिप पर घूमने जाने का प्लान है तो आपको 69,800 रुपये का खर्च करना होगा और इसके अलावा अगर 2 लोग जानें का मन बना रहे है तो प्रति व्यक्ति किराया 60,300 रुपये है और 3 लोग मन बना रहे हैं तो यात्रा के लिए प्रति व्यक्ति 60,300 रुपये खर्च के साथ ही अगर आपके साथ 5 से 11 साल का बच्चा है तो बेड के साथ 55,200 रुपये के अलावा 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 51,100 रुपये चार्ज देना होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version