अब 100 का नोट दे रहा 10 लाख रुपए, जानें कैसे

100 Rupee Note : अब ज्यादा पैसे कमाने के लिए लोग जी जान से मेहनत कर रहे हैं.

100 Rupee Note : अब ज्यादा पैसे कमाने के लिए लोग जी जान से मेहनत कर रहे हैं. साथ ही साथ ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में लोग पसीना तक बाहा रहे है. लेकिन आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसा तरीका, जिसे आजमाकर आपको कड़ी मेहनत और पसीना नहीं बहाना पड़ेगा. आप बिना मेहनत के घर पर बैठकर ही इतने पैसे कमा सकते हैं कि आप रातों-रात लखपति बन जाएंगे.

दरअसल इन दिनों वैश्विक बाजार में ₹100 के नोट की डिमांड काफी तेजी से देखी जा रही है. इंटरनेशनल मार्केट में ऑनलाइन ₹100 के नोट की बिक्री दनादन हो रही है. ऐसे में आप भी अपने ₹100 के नोट को बेचकर एक अच्छे दाम पा सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे भला ₹100 के नोट को कैसे बेचेंगे और कोई क्यों ₹100 के नोट के लाखों रुपए देगा.

आपको बता दें यह ₹100 का नोट ऐसा वैसा नोट नहीं जो हर किसी के पास मिलेगा. यह ₹100 का नोट है एक ऐसा नोट है जिसपर कुछ खासियत मौजूद है, और यही खासियत इस नोट को यूनिक नोटों की लिस्ट में शामिल कर देती है. आइए खबर में नीचे विस्तार से जानते हैं ₹100 के नोट पर वह कौनसी खासियत है.

₹100 के नोट की खासियत जानें

आप भी ₹100 के नोट की खासियत जानने के लिए काफी उत्साहित होंगे. आपको बता दें, यह ₹100 का नोट एक ऐसा नोट है जिसपर एक यूनिट नंबर दे रखा है. ये यूनिक नंबर है 786 और 12345 होना चाहिए. अगर इन दोनों में से कोई एक यूनिक नंबर आपके नोट पर है तो आप अपने इसी नोट को ऑनलाइन सेल कर सकते है. ऑनलाइन सेल का तरीका भी नीचे इस आर्टिकल में बता देते है.

ऑनलाइन सेल का तरीका

अगर ऊपर बताया गया नोट आपके पास है तो आपकी होने वाली है बल्ले बल्ले, आपको बता दें आपको अपने 100 के नोट को सेल करने के लिए ऑनलाइन नोट सेलिंग ebay website पर जाना है. अब इसके बाद आपको अपना यहां पर रजिस्ट्रेशन करना है. इसके बाद आपको अपने नोट के फोटो स्कैन कर वहां अपलोड करनी है. अब ऑटोमेटिक ही लोगों की कॉल आयेगी और लोग आपसे बात कर आपका नोट खरीद लेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles