20 का पिंक नोट करवा रहा है लाखों की कमाई, बस लागू है यह शर्तें

20 Rupee Pink Note : अगर आपके पास रखा है 20 रुपए का पिंक वाला नोट तो ये नोट अब आप अपनी फूटी किस्मत को चमकाने के लिए इस्तेमाल कर सकते है

20 Rupee Pink Note : अगर आपके पास रखा है 20 रुपए का पिंक वाला नोट तो ये नोट अब आप अपनी फूटी किस्मत को चमकाने के लिए इस्तेमाल कर सकते है. दरअसल वैश्विक बाजार में ₹20 के पिंक वाले नोट की डिमांड हाई है. इसी बीच 20के पिंक वाले नोट की नीलामी हो रही है.

आप इस प्रोसेस का हिस्सा बन सकते हैं और आप अपने पास रखे हुए 20 के पिंकी नोट को बेच सकते हैं. बेचने से पहले आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करनी है. साथ ही साथ कुछ शर्ते इस 20के नोट को सेल करने के लिए लागू हो रही हैं. वह भी इस खबर में नीचे जान लीजिए.

20 के नोट की शर्तें

दोस्तों अगर आप अपने पिंक कलर वाले 20के नोट को नीलाम कर रहें है तो आपको ये सभी चीजें जाननी जरूरी है. आपके इस 20के नोट पर नीचे की तरफ 786नंबर होना अनिवार्य है. ये नंबर 20 के नोट को अनोखा बना देता है. इसी कारण इसके इतने पैसे आपको मिलेंगे कि आप गिनते हुए भी थक जायेंगे.

बेचना का फाइनल प्रोसेस

आपको बेचने के लिए बस कुछ सिंपल बातों का ध्यान रखना है. जैसे की आपको अपना रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट पर करना है सेलर के रूप में. इसके बाद आपको यहां अपने नोट की खासियत बताकर अपने नोट की फोटो भी डालनी है. इसके बाद आप खरीदार से बात कर अच्छी और मोटी रकम कमा सकते है. आप अपने नोट को सेल कर इतने पैसे लाखों की कीमत में कमा सकते है जिसके बाद आप लखपति हो जायेंगे. आप बेचने के लिए ebay, coinbazar, OLX आदि. जैसे तमाम ऑनलाइन नोट सेलिंग वेबसाइट पर जाकर इसको सेल कर सकते है और अपनी मन चाही कीमत इस नोट की लगाकर मालामाल बन सकते है. तो देर किस बात की जल्दी करें और बनें अमीर, बिना देरी के फटाफट.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles