Ram Mandir Coin: राम मंदिर के सोने और चांदी के सिक्के हुए लॉन्च, इतने रुपये में घर पहुंचेगा सिक्का, ऐसे करें बुक

Ram Mandir Coin: आप भी राम मंदिर के सोने या चांदी का सिक्का खरीद सकते हैं और इसको आप ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Ram Mandir Coin: रामलला आखिरकार अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो ही गए है। उनके दर्शन के लिए पहले ही दिन लाखों भक्तों का जन सैलाब उमड़ आया। हर कोई श्री राम के दर्शन करना चाहते थें। भगवान राम के लिए वीआईपी से लेकर आम आदमी तक सबने अपनी श्रद्धा के अनुसार दान दिया है। राम की कृपा अगर आप भी पाना चाहते है, तो राममंदिर के सोने-चांदी के सिक्के आप भी खरीद सकते हैं।

Ram Mandir Coin: Augmont ने किए लॉन्च

​सोने और चांदी के सिक्के​

Augmont ने राम मंदिर के सोने और चांदी के सिक्के लॉन्च किए हैं, जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

​सोने के सिक्कों का वजन

ये सोने के सिक्के 7 ग्राम और चांदी के सिक्के 10 से 100 ग्राम तक की रेंज में उपलब्ध हैं, जिनको आप अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। इन ​सिक्कों पर एक तरफ राम मंदिर​ भी छपा है और जहां इन सिक्कों पर एक तरफ राम मंदिर तो वहीं दूसरी तरफ श्रीराम की तस्वीर भी मौजूद है।

​सिक्के की इतनी है कीमत

Augmont की वेबसाइट के अनुसार सोने का सिक्का 7 ग्राम में उपलब्ध है, जिसका रेट 52751 रु है, ज्यादा जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी बुक कर सकते हैं।

चांदी के सिक्के

वहीं चांदी के सिक्के 10 ग्राम, 20 ग्राम, 50 ग्राम और 100 ग्राम की रेंज में उपलब्ध हैं, अगर आपका बजट सोने के सिक्के को खरीदने का नहीं है तो आप चांदी का सिक्का भी खरीद सकते हैं।

​चांदी वाला 10 ग्राम का सिक्का​ का रेट

राम मंदिर का चांदी वाला 10 ग्राम का सिक्का 2751 रु और 20 ग्राम का सिक्का 4751 रु का है। जिसे आप ऑनलाइन मंगवा सकते हैं।

​50 ग्राम का सिक्के का रेट

वहीं 50 ग्राम का सिक्का 8751 रु और 100 ग्राम का सिक्का 14751 रु की कीमत पर उपलब्ध है। इन सिक्कों को आप Augmont की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। होम पेज पर ही Ram Mandir Coin ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

पढ़े- Ram Mandir Dhawaj: जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार ध्वज फहराने के नियम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles