2 रूपये के इस सिक्के से गरीबी को कहे बाय बाय, जाने कैसे

2 Rupee Coin : दो का सिक्का अगर आपके पास रखा है तो अब यही दो रुपए का सिक्का आपकी गरीबी को बाय बाय कर देगा.

2 Rupee Coin : दो का सिक्का अगर आपके पास रखा है तो अब यही दो रुपए का सिक्का आपकी गरीबी को बाय बाय कर देगा. गरीबी दूर करने के लिए अब आपको कड़ी मेहनत करने की कोई जरूरत नहीं पढ़ने वाली है. अब आप आसानी से ही अपनी गरीबी को छूमंतर कर सकते है. आइए जानते है इस खबर में पूरी जानकारी कि कैसे आप अमीर बन सकते है.

इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में दो रुपए के सिक्के बिक रहे है. ऐसे में आप भी अपने पास रखे हुए दो के सिक्के को बेच सकते है. बेचने का तरीका बहुत ही आसान है. लेकिन बेचने से पहले आपको कुछ शर्तें फॉलो करनी है. आइए जानते है वो कौनसी शर्तें है.

दो रुपए के सिक्के की शर्तें

अगर आप अपने पास रखा हुआ दो का सिक्का बेच रहे है. तो उससे पहले यह जान लें कि आपको कुछ शर्तें फॉलो करनी है. आपके इस दो के सिक्के पर मैप की तस्वीर छपी होना चाहिए. इसके अलावा इस सिक्के पर 2000 छपा होना चाहिए. अगर यह दोनों बात आपके दो रुपए वाले सिक्के पर है तो अब आपका ये सिक्का एक लाख रुपए की कीमत के बिक हो जायेगा. आसान तरीका भी आपको दो रुपए के सिक्के को बेचने का बता देते है.

सिक्का बेचने का तरीका

आपको बता दें, आपको अपना सिक्का बेचने के लिए कुछ स्टेप फॉलो करने है, जिसके बाद आपका सिक्का लाखों के बिक जायेगा.

Step 1

आपको पहले ऑनलाइन वेबसाइट जैसे की ईबे या फिर ओएलएक्स पर जाकर विजिट करना है.

Step 2

विजिट के बाद होम पेज ओपन हो जाएगा. यहां आपको रजिस्ट्रेशन करना है. रजिस्ट्रेशन में आप अपना सारा पर्सनल डिटेल भर दें. जैसे ही अपना नाम, ईमेल और मोबाइल नंबर वहां अपलोड कर दें.

Step 3

इसके बाद अब आपको आपके सिक्के की खासियत बताते हुए, आपके सिक्के की फोटो स्कैन कर वहां डालनी है.

Step 4

अब लोगों की कॉल रजिस्ट्रेशन में दिए गए फोन नंबर पर आना शुरू हो जाएगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles