Multibagger Stock: अपने पोर्टफोलियो में इस मल्टीबैगर स्टॉक को जोड़ें, एक साल में 200% से अधिक का रिटर्न   

Multibagger Stock: आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में जानकारी देंगे, जिसने बीते एक साल में 200% से अधिक का रिटर्न दिया है और भविष्य में भी बेहतर रिटर्न देने की संभावना है। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानें

Multibagger Stock: अगर आप दिवाली से पहले किसी शानदार स्टॉक में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो Time Technoplast Ltd के शेयर पर नज़र डाल सकते हैं। यह कंपनी प्लास्टिक उत्पादों का निर्माण करती है और कम समय में निवेशकों को अच्छा मुनाफा दे रही है। हाल ही में इसके शेयर की कीमत 454.15 रुपये रही, जो 0.24% की बढ़ोतरी दर्शाता है। कंपनी का मार्केट वैल्यू 10,305 करोड़ रुपये हो गया है। इस साल इसका उच्चतम स्तर 473.70 रुपये और न्यूनतम स्तर 142.60 रुपये रहा है। इसके तिमाही नतीजे भी सकारात्मक रहे हैं, जो आगे और बढ़ोतरी का संकेत दे सकते हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

टाइम टेक्नोप्लास्ट लिमिडेट के तिमाही नतीजे

जून तिमाही में Time Technoplast ने 625.43 करोड़ रुपये की बिक्री की, जो पिछले साल की तुलना में 14.89% ज्यादा है। कंपनी का प्रॉफिट 47.41% की बढ़त के साथ 37.53 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इसके अलावा, कंपनी की कमाई (EBITDA) 17.81% बढ़कर 90.64 करोड़ रुपये हो गई है। ये नतीजे बताते हैं कि कंपनी में निवेशकों के लिए अच्छा मुनाफा कमाने की क्षमता है

टाइम टेक्नोप्लास्ट के शेयर का प्रदर्शन 

अगर Time Technoplast के शेयर के हालिया प्रदर्शन की बात करें, तो पिछले एक महीने में इसने 9% का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 6 महीनों में यह शेयर 71% की बढ़त के साथ आगे बढ़ा है। इस साल अब तक इसने 144% का रिटर्न दिया है, जबकि पिछले एक साल में निवेशकों को 206% का फायदा हुआ है। पिछले 5 सालों में इसने 655% का जबरदस्त प्रॉफिट दिया है। यह आंकड़े निवेशकों के लिए इस स्टॉक की मजबूती को दर्शाते हैं।

Time Technoplast का कारोबार 

Time Technoplast Ltd अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पॉलिमर उत्पादों का निर्माण करती है। भारत में इसका 55% से ज्यादा बाजार हिस्सेदारी है। यह कंपनी बड़े प्लास्टिक ड्रम और कम्पोजिट सिलेंडर बनाने में अग्रणी है और दुनिया की बड़ी कंपनियों में से एक है। इसके पॉलिमर उत्पाद अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी बड़ी मांग में हैं, जिससे कंपनी की अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति भी मजबूत हो रही है।

ये भी पढ़ें-Big IPO Return: क्या बड़े IPO लॉन्ग टर्म में अच्छे रिटर्न…

शेयर में लगातार हो रही बढ़ोतरी 

21 अक्टूबर को भी Time Technoplast के शेयर में जोरदार तेजी देखने को मिली। मार्केट ओपन होते ही इसके शेयर की कीमत 2% से ज्यादा बढ़ गई और इस समय (सुबह 9:30 बजे) इसका शेयर प्राइस 464 रुपये के ऊपर बना हुआ है। इसका लगातार बढ़ता शेयर मूल्य निवेशकों के लिए अच्छा संकेत है, जो इसमें निवेश का विचार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-GST Council : जूते और घड़ियां होंगी महंगी, पानी और साइकिल…

Time Technoplast में निवेश क्यों करें? 

पिछले तिमाही नतीजों और शेयर के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए Time Technoplast Ltd में निवेश करना एक बेहतर विकल्प हो सकता है। कंपनी की मजबूत मार्केट पकड़, अंतरराष्ट्रीय विस्तार, और बढ़ते रिटर्न को ध्यान में रखते हुए, यह स्टॉक दीर्घकालिक निवेश के लिए आकर्षक हो सकता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles