बिना प्रमोशन के 1920 ने किया कमाल, की बहुत बेहतर कमायी

हाल ही में इस शुक्रवार को बॉलीवुड की हॉरर फ्रेंचाइजी 1920 रिलीज हुई हैं। ‘1920 : हॉरर ऑफ हर्ट्स नामक’ इस मूवी के प्रमोशन की बात करे तो मूवी ने कोई ऐसा खास प्रमोशन नहीं किया हैं। मूवी के बिना कोई खास प्रमोशन के बिना भी मूवी ने अच्छी खासी कमायी कर दिखायी हैं। जहां इस समय इतने प्रमोशन और बड़ी कास्ट के बाद भी आदिपुरुष जैसी फिल्मे खास लोगो को पसंद नहीं आ रही हैं वही इस मूवी को लोगो से काफी प्यार मिल रहा हैं। कास्ट की भी बात करे तो मूवी में ज्यादातर नये ऐक्टर्स हैं फिर भी लोगो द्वारा इस मूवी को खूब देखा हैं।

 

इतना किया पहले दिन कमायी

‘1920 : हॉरर ऑफ अटैक्स’ 1920 सीरीज की पांचवी फिल्म हैं। अभी तक सारी फिल्मे लोगो को काफी खुश करती आयी हैं। इस फ़िल्म की बात करे तो ट्रेड एक्सपर्ट्स को इस खास उम्मीदे नहीं थी। वही इस मूवी को भारत में लगभग एक हज़ार स्क्रीन्स पर ही दिखाया गया था। बात करे इसकी भारत में डे वन की कमायी की तो इस फिल्म ने ओपनिंग में ही 1.48 करोड़ तक की कमायी की हैं।

1920 horror of hearts
1920 horror of hearts

कितनी की हैं और फिल्मो के तुलना में 1920 ने कमायी

बात करे इस समय की सबसे कंट्रोवर्सी मूवी आदिपुरुष की तो पिछले हफ़्ते आदिपुरुष के रिलीज होने के बाद उसने शुरू के दो तीन दिन लगभग 220 करोड़ की कमायी की थी लेकिन उसके बाद धीरे धीरे मूवी की कमायी कम होने लगी हैं। बात करे तुलना की तो आदिपुरुष ने इस शुक्रवार अपने आठवें दिन 1.40 करोड़ की कमायी की हैं और वही 1920 ने इस शुक्रवार यानी फ़िल्म के रिलीज वाले दिन मूवी में 1.48 करोड़ कमायी की हैं।
इसके अलावा फिलहाल थियेटर में एक और मूवी हाल ही में रिलीज हुई हैं। विक्की कौशल और साला अली खान की जरा हटके, जरा बचके ने इस शुक्रवार कुल 1.35 करोड़ की कमायी की हैं।

मूवी की कास्ट

मूवी की कास्ट कि बात करे तो मूवी में लीड पर अविका गौर नजर आयी हैं। अविका गौर की ये बॉलीवुड में पहली डेब्यू फ़िल्म हैं। अविका अभी तक बालिका वधू और ससुराल सिमर का जैसे शोज में नजर आयी हैं लेकिन अब पड़े पर्दे पर यह उनका पहला एक्सपीरियंस हैं। इसी के साथ मूवी में बरखा बिष्ट, दानिश पंडोर और राहुल देव नजर आये हैं। मूवी की कास्ट में किसी बहुत बड़े सिलेब का नाम नहीं होने के बावजूद मूवी ने सभी को शॉक किया हैं और पहले दिन ही उम्मीद से ज्यादा कमायी की हैं।

 

कौन हैं 1920 का डायरेक्टर

डायरेक्टर की बात करे तो “1920 : हॉरर ऑफ हर्ट्स”1920 सीरीज की पांचवी मूवी हैं जो विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट की हैं। इसकी पिछली सीरीज की बात करे तो इसकी शुरुआत की दो मूवी विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की है उसके बाद तीसरी मूवी टीनू सुरेश देसाई द्वारा डायरेक्ट की गई है। उसके बाद चौथी मूवी वापस से विक्रम भट्ट द्वारा डायरेक्ट की गई थी। 1920 बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल सीरीज में से एक हैं जिसकी अभी तक सारी फिल्मे लोगो को खूब पसंद आयी हैं।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं कशिश नागर ने तैयार की है)

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles