29th KIFF : सलमान खान को होती है ममता बनर्जी के घर से जलन, समारोह में किया जिक्र

29th KIFF : सलमान खान ने ममता बनर्जी के आवास की तुलना मुंबई में अपने घर से कर दी। सलमान ने उनके घर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं।

29th Kolkata International Film Festival : कोलकाता में 5 दिसंबर को 29वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज़ हो चुका है। इस समारोह में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और अनिल कपूर सहित कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। लेकिन समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान की बहुत याद आई। मुख्यमंत्री ने दोनों सुपरस्टारों को याद करते हुए उनके लिए संदेश भी दिया। इस बीच सलमान ख़ान ने ममता बनर्जी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई हैरान हो गया। सलमान खान ने कहा कि उन्हें ममता बनर्जी की एक चीज़ से जलन होती है। आईए जानते हैं कि सलमान खान को सीएम से क्या कॉम्प्लेक्स है….

29th KIFF : सलमान ने की घर की तुलना

केआईएफएफ के 29वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में सलमान खान ने मनोरंजक तरीके से ममता बनर्जी के आवास की तुलना मुंबई में अपने घर से कर दी। सलमान ने उनके घर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं।

दीदी के घर का शेयर किया किस्सा

सलमान खान ने कहा, “जब दीदी ने मुझे अपने घर पर आमंत्रित किया, तो मेरे मन में केवल यही आया, ‘मैं वास्तव में देखना चाहता हूं कि क्या उनका घर उतना छोटा है जितना वे कहते हैं।’ यह मेरे घर से छोटा है या नहीं? एक दिन, अनिल कपूर ने मुझे आमंत्रित किया, और उन्होंने कहा, ‘चलो पहली मंजिल पर चलते हैं।’ लेकिन अभी भी चार अन्य मंजिलें थीं। मुझे लगता है कि अब यह और भी बड़ी हो गई है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसने मुझे सिर्फ अपने घर से जलन महसूस कराने के लिए बुलाया था। दीदी के पास वापस आते हुए, मुझे स्वीकार करना होगा, मुझे इससे ईर्ष्या हो रही है उसका घर वास्तव में मेरे घर से छोटा है।”

सलमान को दीदी के घर से है कॉम्प्लेक्स

अभिनेता सलमान खान ने यह भी साझा किया कि जब शत्रुघ्न सिन्हा उनके घर आते हैं, तो बैठने के लिए जगह ढूंढना एक महत्वपूर्ण मुद्दा होता है। उनके पास एक कमरा, एक छोटी सी रसोई और एक सोने वाले कमरे के साथ एक मामूली व्यवस्था है। उन्होंने आगे कहा, “मैं छोटे घर की चाहत नहीं रखता, लेकिन उन्होंने मुझे एक बड़ा कॉम्प्लेक्स दिया है। इससे पता चलता है कि लोग कितने सरल हैं और हमें इतनी ज्यादा जरूरत नहीं है।”

टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है एक्टर 

वहीं एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करे तो, सलमान 12 नवंबर को रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ रॉ एजेंट के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान सहित स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों का हिस्सा है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से बेहद प्यार मिला है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles