Aashika Bhatia ने Elvish Yadav के रोस्ट वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, जिसमे उन्हें किया गया था ‘बॉडी शेम’!

Aashika Bhatia Reacts To Elvish Yadav’s Roast Video: आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में प्रवेश किया, उनका उनके साथी प्रतियोगियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यह शो के विस्तार के रूप में आया, जो पहले से ही मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों को एक साथ ला चुका था। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही बेबिका धुर्वे ने आशिका भाटिया के साथ संबंध विकसित करना शुरू किया, उन्होंने एल्विश यादव के साथ अपने रिश्ते के बारे में पूछताछ की।

आशिका ने बेबीका से कही यह बात

नई वाइल्डकार्ड एंट्री आशिका से बातचीत में बेबिका ने सवाल किया, ”आप एल्विश को कितने सालों से जानते हैं?” इसका जवाब देते हुए आशिका ने बताया, ”मैं उसे लॉकडाउन के दौरान जानती थी। उन्होंने एक रोस्ट वीडियो बनाया था।” वीडियो के कंटेंट के बारे में उत्सुक बेबिका ने पूछा, और फिर आशिका ने कहा, “यह मेरे शरीर को शर्मसार करने के बारे में था। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया क्योंकि मैं अपनी त्वचा से बहुत खुश थी,” ईटाइम्स के हवाले से।

चल रही चैट के दौरान, बेबिका ने बॉडी शेमिंग पर अपनी कहानी के बारे में बताते हुए कहा, “मैं तो भर-भर के बॉडी शेम हुई हूं यहां। क्या आपने अभिषेक को बॉडी शेमिंग करते हुए देखा है? मेरे बारे में इतनी बुरी बातें।”

फलक, जिया और अविनाश को चिढ़ाने के बाद, एल्विश यादव बेबिका और आशिका के साथ शामिल हो गए। इसके बाद आशिका ने बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कार में आंखों पर पट्टी बांधे जाने के अपने और एल्विश के अनुभव पर चर्चा की। इसके अलावा, बेबिका ने उन्हें पिछले रोस्ट के बारे में याद दिलाया, जिस पर एल्विश ने कहा, “हम दोनों ने एक-दूसरे पर वीडियो बनाए और मामला बंद हो गया। वह मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराने वाली थी,” ईटाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है।

आशिका ने एलवीश से कही यह बात

आशिका ने कहा, “आपने सभी को भून डाला, लेकिन मेरे साथ क्रूर थे।” उन्हें डांटा। एल्विश ने हस्तक्षेप किया और कहा कि उसने तुमसे माफी मांगी थी, आशिका।” “आपने माफ़ी कब मांगी? मुझे जो वीडियो मिले, उनमें आपने मुझसे कभी माफी नहीं मांगी,” आशिका ने पूछताछ की। एल्विश ने फिर स्पष्ट किया, ”मैंने माफी मांगने के लिए विशेष रूप से आपके लिए एक वीडियो बनाया था। देखिए, आपने उस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन आपने रोस्ट देखा। फैट शेमिंग के लिए क्षमा करें , भूनने के लिए नहीं।”

बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड के दौरान खुलासा किया कि मौजूदा सीजन को दो हफ्ते बढ़ा दिया गया है। प्रारंभ में, शो के निर्माताओं ने 17 जून को इसके प्रीमियर से छह सप्ताह की अवधि की उम्मीद की थी। मनोरंजक रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड देखने के लिए हर रात 9 बजे JioCinema देखें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles