Home मनोरंजन Bigg Boss 17: Abhishek Kumar की रील मॉम गुरविंदर ने Isha Malviya...

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar की रील मॉम गुरविंदर ने Isha Malviya के साथ उनके रिश्ते पर दी प्रतिक्रिया

Abhishek & Isha Malviya Relationship: ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच जटिल गतिशीलता बिग बॉस 17 में एक केंद्रीय

Abhishek & Isha Malviya Relationship
Abhishek & Isha Malviya Relationship

Abhishek & Isha Malviya Relationship: ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच जटिल गतिशीलता बिग बॉस 17 में एक केंद्रीय फोकस बन गई है। शो में पूर्व प्रेमियों ईशा और अभिषेक को बिग बॉस के घर की सीमाओं के भीतर अपने जीवन को आगे बढ़ाने की कोशिश करते देखा गया है। ड्रामा में इजाफा करते हुए, ईशा के वर्तमान प्रेमी, समर्थ जुरेल ने हाल ही में शो में प्रवेश किया। समर्थ के आगमन के बाद से अभिषेक कुमार स्पष्ट रूप से संघर्ष कर रहे हैं, जिसके कारण दर्शकों की सहानुभूति बढ़ गई है और यहां तक ​​कि अभिषेक के कुछ पूर्व सह-कलाकारों ने भी अपना समर्थन दिया है। गुरविंदर कौर, जिन्होंने उडारियां में अभिषेक की ऑन-स्क्रीन मां की भूमिका निभाई, ने ईशा और अभिषेक के रिश्ते और ब्रेकअप पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की।

देखे यह वीडियो

बॉलीवुड स्पाई के साथ एक इंटरव्यू में गुरविंदर कौर ने अभिषेक कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, “वह दिल के बहुत अच्छे हैं, बहुत जल्दी चोट लग जाती है, बहुत जल्दी छोटा दिल कर लेता है।” ” वहीं ईशा मालवीय के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”ईशा भी जब उसने ज्वाइन किया था उडारियां, वो 18 की भी नहीं थी। एक सह-अभिनेता के रूप में, बहुत अच्छे से मिलती थी। उसके साथ मेरी कभी व्यक्तिगत बात नहीं होती थी, एक सह-कलाकार के रूप में ही बात होती थी। उसकी मां हमेशा उनके साथ होती थी।”

इंटरव्यू के दौरान, गुरविंदर कौर ने कहा कि ईशा और अभिषेक कुमार का आना-जाना उनकी “अपरिपक्वता” के कारण है। अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि अभिषेक आगे नहीं बढ़ सके, “ये बहुत रोते थे, रोते हुए तो हमने देखा है इसे, ये बहुत रोया, बहुत माफ़ी मांगी, उसको वापस लेने के लिए”

समर्थ जुरेल ने पहले दावा किया था कि अभिषेक ईशा के साथ अपने रिश्ते में हिंसक थे। अनुमानतः, ईशा और अभिषेक ने अभिषेक के व्यवहार के कारण एक-दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया। हालाँकि, गुरविंदर कौर ने अभिषेक को अपना समर्थन दिया और कहा, “इतना पता है कि वो आपको नुकसान पहुँचा सकता है, चिंता में, गुस्से में आकर। वो किसी को नुकसान नहीं पहुँचा सकता। 99 प्रतिशत अचाई है उस लड़के में ।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version