Home मनोरंजन Actress Transformation fat to fit : पहले ये एक्ट्रेस थीं 4 गुना...

Actress Transformation fat to fit : पहले ये एक्ट्रेस थीं 4 गुना मोटी, अब हैं टॉप की हॉट एक्ट्रेस

Actress Transformation fat to fit : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिखने में स्लिम और फिट नजर आती हैं। इन एक्ट्रेस को अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफ़ी वर्क आउट करना पड़ता है। मगर क्या आप जानते हैं कि इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो पहले अपने वजन के चार गुना मोटी थी। इनमें से कई का वजन तो 90 किलो से भी ज्यादा था। फिल्मों में आने के लिए इन एक्ट्रेस ने तेजी से अपना वजन कम कर लिया। इन एक्ट्रेस के सुपर ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें देख कर आप भी इन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। आईए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जो पहले काफ़ी मोटी थी…

आलिया भट्ट ने घटाया था 25 किलो वजन 

आलिया भट्ट भी अपने फिल्मी सफर की शुरुआत से पहले तक काफी मोटी थीं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने डेब्यू के लिए आलिया ने 3 महीने में 15 किलो वजन कम किया था।

 

परिणीति चोपड़ा फिल्मों के लिए हुई थी पतली 

परिणीति चोपड़ा भी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो शुरुआती दिनों में काफी मोटी हुआ करती थीं। पहले तो परिणीति ने अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद में उन्होंने कड़ी मेहनत से खुद को फिट बना ही लिया।

सोनम कपूर का पहले 86 किलो था वजन 

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर ने सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म में कदम रखने से पहले उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था। फिल्मों में आने से पहले तक सोनम कपूर का वजन 86 किलो था

सारा अली खान थी मम्मी से भी ज्यादा मोटी 

सारा अली खान के फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में कौन नहीं जानता। खुद को एक परफॉर्मर के तौर पर साबित करने के लिए सारा ने ना सिर्फ वजन कम किया, बल्कि अपने मोटापे को कम करने की जर्नी के बारे में भी सबको बताया। आज सारा अली खान स्लिम और फिट दिखाई देती हैं। सारा का फिल्मी करियर भी अच्छा चल रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा वजन के लिए होती हैं ट्रोल 

फिल्म ‘दबंग’ में डेब्यू से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने 30 किलो वजन कम किया था। हालांकि, इसके बाद भी उन्हें वजन को लेकर काफी ट्रोल किया गया। लेकिन, इन सब पर उन्होंने कोई खास ध्यान नहीं दिया।

ज़रीन खान का 100 किलो से ज्यादा था वजन 

फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू करने वाली जरीन खान भी कभी काफी मोटी हुआ करती थीं। फिल्म से पहले तक उनका वजन 100 किलो के ऊपर था, लेकिन जरीन खान ने कड़ी मेहनत की और फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन हासिल किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version