Adipurush Dialogue Change: देवदत्त नागे के रोल को लेकर आदिपुरुष के मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द ही सिनेमाघरों में..

Adipurush Dialogue Change: कई दिनों के इंतजार के बाद प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही मेकर्स कभी स्टार्स के लुक्स को लेकर तो कभी फिल्म के वीएफएक्स को लेकर ट्रोल हो रहे थे. अब फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है.

अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की चर्चा हो रही है। फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन, सनी सिंह और देवदत्त नाग महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पिछले कुछ सालों में ज्यादातर रीमेक और सीक्वल दर्शकों के सामने आए हैं। इसी चलन को तोड़ते हुए ओम राउत ने ऐतिहासिक घटनाओं को शानदार रूप में बड़े पर्दे पर उतारा। ओम मराठी में ‘लोकमान्य: एक युगपुरुष’ और हिंदी में ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म लेकर आए। अब वह ‘आदिपुरुष’ के जरिए रामायण जैसी पौराणिक कहानी को बड़े पर्दे पर लेकर आए हैं।

यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने कुछ डायलॉग्स पर आपत्ति जताई।देवदत्त नागे यानी हनुमान के बोले डायलॉग ‘तेल तेरे बाप का, जलेगी तेरे बाप की’ पर दर्शकों ने नाराजगी जताई।

अब कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दर्शकों की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। दर्शकों को बताया गया कि फिल्म में हनुमान का डायलॉग स्वीकार्य नहीं है। अब मेकर्स ने दर्शकों की राय का सम्मान करते हुए फिल्म में डायलॉग बदलने का फैसला किया है। ये नए डायलॉग्स दर्शकों को आने वाले दिनों में सिनेमाघरों में सुनने को मिलेंगे।

आलोचना भी की और कमाई भी

प्रभास, सैफ और कृति अभिनीत फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है. अब तक इसने वर्ल्डवाइड 151 करोड़ की कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्टिंग वेबसाइट Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भारत में सभी भाषाओं में 65 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन करीब 87 करोड़ की कमाई की थी. इस बीच ‘आदिपुरुष’ के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 37 करोड़ की अच्छी कमाई कर ली है. तेलुगु में ‘आदिपुरुष’ का दूसरे दिन का कलेक्शन 26 करोड़ तक पहुंचने की खबर है।

वहीं, फिल्म का बजट 500 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। इसलिए फिल्म की सफलता या असफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि वह कितनी कमाई करती है

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles