Amar Ali से तलाक के बाद Sanjeeda Shaikh Harshvardhan को कर रही हैं डेट?

Sanjeeda Shaikh Dating Rumors: संजीदा शेख काम संभालने और अपनी तीन साल की बच्ची आयरा अली की देखभाल में व्यस्त हैं। कुछ साल पहले संजीदा शेख आमिर अली के साथ अपनी टूटी शादी को लेकर सुर्खियों में आई थीं। उनका विशाल फैनबेस बहुत हैरान रह गया क्योंकि एक समय था जब आमिर और संजीदा अविभाज्य थे। हालांकि पूर्व जोड़ा आगे बढ़ चुका है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि संजीदा को फिर से प्यार मिल गया है।

संजीदा शेख और हर्षवर्द्धन राणे की सीक्रेट वेकेशन की तस्वीरें वायरल

जून 2023 में, संजीदा अपनी बेटी आयरा के साथ गिर के जंगल में छुट्टियों पर थीं। जबकि संजीदा की तस्वीरों में कोई और नहीं था, कुछ प्रशंसकों को उनके और हर्षवर्धन राणे के आईजी पोस्ट के बीच समानता मिली। दोनों ने एक्शन ड्रामा तैश में साथ काम किया है। हर्षवर्द्धन ने भी ऐसी ही सफारी पर अपनी एक तस्वीर डाली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

हर्षवर्धन राणे ने संजीदा शेख के साथ अपने गुप्त प्रेम संबंध के बारे में बात की

इंटरनेट पर हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख की अफवाहें फैलने के बाद, अभिनेता ने भी इस बारे में बात की। News18 के साथ एक साक्षात्कार में, हर्षवर्धन ने साझा किया कि अफवाहें उन्हें परेशान नहीं करतीं क्योंकि यह पत्रकारों का काम है। उन्होंने कहा कि लोग उनके बारे में कुछ भी लिख सकते हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था:

“यह मुझे परेशान नहीं करता है क्योंकि लिखना पत्रकारों का काम है और उनके पास कहानियों को प्रस्तुत करने के लिए एक साप्ताहिक समय सीमा और दैनिक कोटा या लक्ष्य भी होता है। मैं उन्हें इंसानों के रूप में देखता हूं जो एक काम करने की कोशिश कर रहे हैं, ठीक उसी तरह जैसे मेरा काम है फिल्मों में आने के लिए।”

जब संजीदा ने अपने लिंकअप अफवाहों पर बात की

2021 में, संजीदा ने अपने लिंकअप से जुड़ी अफवाहों को संबोधित किया। बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, संजीदा ने साझा किया कि अफवाहों का उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह उनका काम और अभिनय है जो मायने रखता है और कुछ नहीं। उसने कहा था:

“मैं समझ गया हूं कि दो लोग एक साथ काम करते हैं, लोग बात करेंगे। मैं अपने अगले अभिनेता के साथ काम करता हूं और लोग बात करेंगे। इसलिए यह कभी रुकने वाला नहीं है, यह चलता रहेगा। ठीक है, उन्हें बात करने दीजिए। मुझे कोई समस्या नहीं है।” उसके साथ। लेकिन दिन के अंत में अगर आप मेरे काम पर ध्यान देते हैं और मेरे अभिनय को पसंद करते हैं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। आप जो चाहें बोल सकते हैं, इससे मेरे काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles