Zara Hatke Zara Bachke की सफलता के बाद Vicky Kaushal, Katrina Kaif रोमांटिक वेकेशन पर हुए रवाना

Vicky & Katrina Off to Vacation: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के अल्टीमेट पावर कपल हैं। दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही कैटरीना और विक्की कपल के प्रमुख लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं और हर बार जब भी वे अपने घर की चारदीवारी से बाहर कदम रखते हैं तो वे ध्यान आकर्षित करने में विफल रहते हैं। विक्की कौशल स्टारर जरा हटके जरा बचके की सफलता के बाद, ऐसा लगता है कि अभिनेता पत्नी कैटरीना कैफ के साथ एक रोमांटिक छुट्टी पर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें गुरुवार की सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया था।

लोकप्रिय पैपराजी हैंडल योगेन शाह द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, विक्की और कैटरीना को एयरपोर्ट पर काली हुडी और काली लोअर पैंट में ट्विनिंग करते देखा गया। उन्होंने इसे सनग्लासेस के साथ पेयर किया और साथ ही विक्की ने ब्लैक कैप भी पहनी थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वे कहां जा रहे थे, उन्होंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ पैप्स को पोज दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कल ही, विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करके हमारे मिडवीक ब्लूज़ को दूर कर दिया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें कपल अपनी बालकनी में गोधूलि बेला का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। हालांकि, सूर्यास्त देखने के बजाय वे एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो में कैटरीना ऑरेंज कलर की खूबसूरत समर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जबकि उनके बाल खुले हुए हैं। इस दौरान विक्की लाइट ब्राउन शर्ट के साथ डेनिम पैंट पहने नजर आए। फोटो में कपल हाथ में हाथ डाले और बातचीत में खोया हुआ नजर आ रहा है। विक्की ने घर और दिल वाले इमोजी के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके का गाना फिर और क्या चाहिए जोड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना पिछले कुछ समय से सुर्खियों से दूर हैं। हालाँकि उन्होंने कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन अभिनेत्री उतनी सक्रिय नहीं रही, जितनी हाल के महीनों में हुआ करती थी। वर्कफ्रोंट की बात करे तो, वह आखिरी बार फोन भूत में देखी गई थी और अब वह विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में दिखाई देंगी।

जरा हटके जरा बचके ‘हिट’

इस बीच, विक्की जरा हटके जरा बचके की सफलता का लुत्फ उठा रहा है। फिल्म, जिसमें सारा अली खान भी हैं, ने पहले ही 50 करोड़ रुपये का संग्रह पार कर लिया है और स्थिर व्यवसाय कर रही है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट किया, “#ज़रा हटके ज़राबचके आज [बुधवार] ₹ 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी… ₹ 70 करोड़ का सफर शुरू… [सप्ताह 2] शुक्र 3.42 करोड़, शनि 5.76 करोड़, रविवार 7.02 करोड़, सोम 2.70 करोड़ , मंगल 2.52 करोड़। कुल: ₹ 58.77 करोड़। #इंडिया बिज़।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles