अक्षय कुमार की नई हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी,‘भूल भुलैया 3’को देंगे टक्कर

इस साल 2024 में बॉलीवुड सुपरस्टार Akshay Kumar की फिल्में सरफिरा,बड़े मियां छोटे मियां,खेल खेल में, रिलीज हुई। हालांकि,बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म धमाल नहीं मचा सकी । इसके बाद वह फिल्म स्त्री 2 में कैमियो करते हुए नजर आए,स्त्री 2 में अक्षय हर किसी का ध्यान खींचा और एक्टिंग के लिए उनकी काफी तारीफ भी की गई।

अब Akshay Kumar ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली नई हॉरर फिल्म का मोशन वीडियो शेयर किया है। जिसको लेकर लोगों में उत्सुकता है हालांकि, अक्षय ने इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी नहीं दी है।

हॉरर कॉमेडी का हिस्सा बनेंगे अक्षय कुमार

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार कि ये खबरें आ रही है कि वह प्रियदर्शन की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं और अब जो सोशल मीडिया पर उन्होंने मोशन वीडियो शेयर किया है वो भी इस हॉरर फिल्म का हिस्सा है। हालांकि,उन्होंने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

https://www.instagram.com/reel/C_m6vhMMLc-/?igsh=MTl5MjJ4c3Jjd202eA==

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है कि गणपति बप्पा मोरया। आज के दिन से बेहतर क्या हो सकता है कि आपको कुछ खास होने का संकेत मिले। मेरे जन्मदिन पर इसका खुलासा होगा, देखते रहिए। बता दें कि Akshay अपना 57वां जन्मदिन 9 सितंबर को सेलिब्रेट करने वाले हैं।

फैंस ने दिया रिएक्शन

उनके इस मोशन वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक फैन ने लिखा कि वह इसके लिए सुपर एक्साइटेड हैं। दूसरे शख्स ने कमेंट मे लिखा कि वह इसका इंतजार नहीं कर सकते। एक अन्य शख्स ने भी लिखा कि अक्की और प्रियदर्शन हॉरर कॉमेडी लोड हो रही है, 14 साल बाद।

ये भी पढ़ें-सनी देओल की ‘Border 2’ में एक्टर दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री, पहली बार पर्दे पर फौजी के रोल मे आएंगे नजर

आने वाली फिल्मों में भी नजर आएंगे अक्षय

बता दें कि जल्द ही आने वाली इस हॉरर मूवी के अलावा वह हाउसफुल 5 ‘वेलकम टू द जंगल’, समेत कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भागम भाग’ और ‘दे दना दन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 2010 में उनका पिछला प्रोजेक्ट ‘खट्टा मीठा’ आया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles