Home मनोरंजन अक्षय कुमार की फिल्म ‘sarfira’ ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज, जानें कब...

अक्षय कुमार की फिल्म ‘sarfira’ ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे यह एक्शन ड्रामा!  

Sarfira: अक्षय कुमार स्टारर ‘सरफिरा’ साल की फेमस फिल्मों में से एक थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है।  

Sarfira OTT Release Date & Time:  अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर ‘सरफिरा’ 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ की हिंदी रीमेक है, जिसे सुधा कोंगारा ने डायरेक्ट किया है। लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 26.3 करोड़ और वैश्विक स्तर पर 30.02 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई, लेकिन डिजिटल राइट्स की बिक्री से इसे कुछ मुनाफा जरूर हुआ है।

हॉटस्टार पर होगी रिलीज 

अब अक्षय कुमार की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “अपने सपनों को पूरा करने के लिए, सरफिरा होना पड़ता है! सरफिरा में एक आम आदमी के सपनों को उड़ते हुए देखें, 11 अक्टूबर से सिर्फ डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग।” फिल्म के आधी रात को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है, और इसे डिज्नी+हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के साथ देखा जा सकता है।

क्या है कहानी ?

‘सरफिरा’ की कहानी एक साधारण आदमी वीर जगन्नाथ म्हात्रे के संघर्ष पर आधारित है, जो महाराष्ट्र से है और उसका सपना है कि वह एक कम बजट वाली एयरलाइन शुरू करे। फिल्म में म्हात्रे की इस महत्वाकांक्षा और उसके रास्ते में आई तमाम सामाजिक और तकनीकी बाधाओं को दिखाया गया है, जिनसे वह जूझता है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, जो ओरिजिनल तमिल फिल्म की भी निर्देशक थीं। फिल्म की स्क्रिप्ट को सुधा कोंगारा और शालिनी उषादेवी ने मिलकर लिखा है। इसके निर्माता सूर्या, अरुणा भाटिया, ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा हैं।

ये भी पढ़ें-दिवाली पर हो गई मौज, इस स्कूटी पर कंपनी ने घटा दिए 25000

फिल्म का म्यूजिक और सिनेमैटोग्राफी भी काफी तारीफें बटोर चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमज़ोर प्रदर्शन के बावजूद इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नई ज़िंदगी मिल रही है। डिज्नी+हॉटस्टार पर इसकी रिलीज़ से फिल्म को और भी बड़ी ऑडियंस मिल सकती है, और दर्शकों को अक्षय कुमार की एक और दमदार परफॉर्मेंस देखने का मौका मिलेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version