आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू गाउन की तुलना दीपिका पादुकोण के कान्स लुक से की जा रही है!

Alia Bhatt Met Gala Look: आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू को सोशल मीडिया पर नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इंटरनेट का एक वर्ग यह दावा करने में लगा है कि उनका लुक दीपिका पादुकोण के कान्स लुक से मिलता जुलता है।

आलिया भट्ट डेब्यू इन मेट गाला 2023

 

आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में गाला में अपने मेगा डेब्यू के लिए कीमती मोतियों से जड़े एक बेहद शानदार सफेद गाउन को चुनने का फैसला किया। जैसे ही आलिया का मेट गाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से दीपिका के पर्ल लुक को पोस्ट करना शुरू कर दिया।

 

शालीना नैथानी द्वारा स्टाइल की गई, दीपिका ने कान में डिजाइनर जोड़ी ‘अबू जानी और संदीप खोसला’ द्वारा एक ईथर सफेद साड़ी के ऊपर सफेद मोती बस्टियर और हाथ से कढ़ाई वाली कॉलर पहनी थी।

प्रियंका ने अपनी उपस्तिथि की पुष्टि की!

 

इस बीच, मेट गाला में आलिया न केवल बॉलीवुड डीवा हैं। प्रियंका चोपड़ा भी चौथी बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर लौटी हैं। प्रियंका ने वैरायटी के पत्रकार मार्क मल्किन से बात करते हुए अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। जबकि उन्होंर अपने ड्रेस के बारे में जानकारी गुप्त रखी, उन्होंने बताया कि यह इस वर्ष मेट गाला की थीम के अनुरूप होगा। मार्क मल्किन ने ट्वीट कर लिखा, “@priyankachopra ने अभी मुझे बताया कि वह सोमवार को #MetGala में होंगी। उनका कहना है कि उनका लुक ‘थीम पर होगा’ क्योंकि वह एक थीम से प्यार करती हैं लेकिन इसमें एक ‘विशेष तत्व’ भी होगा।”

मेट गाला का विषय कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी है, जो जर्मन फैशन डिजाइनर को सम्मानित करता है। दिग्गज फैशन डिजाइनर का 2019 में 85 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles