Ankita Lokhande ने अपने ’14 साल के पवित्र रिश्ता’ पोस्ट में SSR का नहीं किया उल्लेख!

14 Years Of Pavitra Rishta: सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक परेशान हैं जब उन्होंने देखा कि अंकिता लोखंडे ने उनके नाम का उल्लेख नहीं किया क्योंकि उन्होंने 14 साल के पवित्र रिश्ता को चिह्नित किया था। गुरुवार को, अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपने चरित्र अर्चना की विशेषता वाला एक वीडियो असेंबल साझा किया और एकता कपूर को शो में अभिनय करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। हालाँकि, उन्होंने नोट में SSR का उल्लेख नहीं किया।

यह भी पढ़ें: प्यार का पहला अध्याय से Arjun Bijlani का फर्स्ट लुक: शिव शक्ति लीक

“पवित्र रिश्ता के 14 साल और अभी भी बहुत ताजा और अपने पहले बच्चे के साथ जुड़ा हुआ महसूस करती हूँ .. सब कुछ के लिए भगवान का शुक्र है !! और बहुत-बहुत धन्यवाद @ektarkapoor मुझ पर हमेशा यह विश्वास रखने के लिए कि मैं आपका अर्चू बन सकता हूं और अर्चना के रूप में मुझे नई पहचान देने के लिए थैंकू क्योंकि जो लोग शो के दौरान मुझसे प्यार करते थे जब वे मुझे देखते या मिलते थे, अब भी, सबसे पहले उनके दिमाग में जो नाम आता है वह अर्चु है और मुझे यह बहुत पसंद है।”

अंकिता ने नोट को समाप्त करते हुए कहा, “आपके आस-पास के सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने पवित्र रिश्ता नामक इस खूबसूरत शो को पूरे दिल और आत्मा से प्यार किया है और देखा है। मैं हमेशा के लिए आभारी हूं।”

लोग हुए अंकिता से नाराज

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर उन्हें शो में उनके साथ एक पल का भी जिक्र नहीं करने या यहां तक ​​​​कि जोड़ने के लिए नारा दिया। एक कमेंट में कहा गया, “अगर सुशांत की तस्वीर भी पोस्ट की जाती तो अच्छा होता।” “आपने सुशांत की तस्वीर साझा क्यों नहीं की?” दूसरे यूजर से पूछा। एक तीसरे यूजर ने सुशांत की मौत की तारीख का जिक्र करते हुए लिखा, “सुशांत को भूल गई.. अब वो नि तो उसकी तस्वीर भी डाली.. वैसे यही वो काला महीना है जिसे हमरे सुशांत को हमसे छिन लिए.. 14 जून।”

एक चौथे यूजर ने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत सर का एक भी उल्लेख या यहां तक ​​कि एक तस्वीर भी अंकिता मैम आपसे यह उम्मीद नहीं थी – शो को सुशांत सर के मासूम अभिनय के लिए भी उतना ही पसंद किया गया था।” “अगर सुशांत की तस्वीरें पोस्ट की गई थीं, यह बहुत बेहतर होता,” दूसरे ने लिखा।

अंकिता और सुशांत पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। अलग होने से पहले वे कुछ सालों तक डेट पर गए। सुशांत ने अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया। जून 2020 में उनकी आकस्मिक मृत्यु ने देश को झकझोर कर रख दिया था। अंकिता ने भी उनके बारे में बात की और कई मौकों पर उन्हें याद किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles