Anupama Update: अनुज और अनु फिर से लेंगे प्रण

Anupama Update: रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टार्रर, ‘अनुपमा’ टीआरपी चार्ट पर हावी है। स्टारकास्ट के शानदार प्रदर्शन ने प्रशंसकों को स्क्रीन पर बांधे रखा, कमाल की स्टोरीलाइन भी हिट रही है। पिछले हफ्ते के एपिसोड में, प्रशंसकों ने अनुज कपाड़िया की लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी देखी। खैर, आने वाले ट्रैक में एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अब आप पूछेंगे कैसे? माया (छवि पांडे) अनुपमा और अनुज के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करेगी, जो नाटक को और तेज कर देगी।

अनुपमा को जलन महसूस करवाएगी माया!

नए प्रोमो के अनुसार, समर और डिंपी के मेहंदी समारोह के खुशी भरे माहौल के बीच, माया अपनी असुरक्षा और अनुज का ध्यान आकर्षित करने की इच्छा से प्रेरित होकर अनुपमा को जलन महसूस कराने का फैसला करती है। माया बरखा के साथ अपनी योजना साझा करती है, लेकिन वह माया को अनुपमा को कम नहीं आंकने की चेतावनी देती है।

बरखा ने डाली अनुज और अनुपमा के बीच दरार!

जैसे ही नाटक सामने आता है, सविता प्रभुने द्वारा चित्रित कांता, अश्लेषा सावंत द्वारा अभिनीत वनराज और बरखा के बीच एक बातचीत सुनती है। कांता जानती है कि उसने जो कुछ सुना उसके बारे में उसे किसी को बताने की जरूरत है और उसका बेटा भावेश उसकी चिंताओं को साझा करने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति लगता है। वह भावेश के पास जाती है और अपनी बढ़ती चिंता का खुलासा करती है कि वनराज, बरखा और माया जानबूझकर अनुज और अनुपमा के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

बाद में एपिसोड में, मेहंदी समारोह एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है क्योंकि माया अनुपमा को ईर्ष्या करने का प्रयास करती है और उसे मेंहदी का उपयोग करके अपने हाथ पर अनुज का नाम लिखने के लिए कहती है। हालाँकि, डॉली हस्तक्षेप करती है और डिजाइनर को इसके बजाय माया के हाथ पर एक डिजाइन बनाने का निर्देश देती है। इसी बीच एक अन्य डिजाइनर अनुपमा की हथेली पर अनुज का नाम लिख देता है।

अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि माया, बरखा और वनराज कैसे डिंपी और समर की शादी में पूरे परिवार के सामने माया का असली चेहरा दिखाने की योजना बनाते हैं। यह रहस्योद्घाटन एक बड़ा बदलाव लाएगा क्योंकि अनुज और अनुपमा अपनी प्रतिज्ञाओं को फिर से शुरू करने का फैसला करेंगे।

अनुपमा के जीवन में आएगा एक नया मोड़!

अनुपमा के जीवन में एक और बड़ा मोड़ आने वाला है क्योंकि मालती देवी समर की शादी में शामिल होने का एक आश्चर्यजनक निर्णय लेती है। भावनाओं से अभिभूत, वह अनुज को देखकर टूट जाती है।

प्रमुख भूमिकाओं में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना के अलावा, लोकप्रिय टीवी शो ‘अनुपमा’ में भी प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, आशीष मेहरोत्रा ​​​​और अपरा मेहता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles