Anupamaa: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना की केमिस्ट्री ने जीत लिया दिल!

Anupamaa Actors Win Hearts: हिट शो अनुपमा में रूपाली गांगुली के मोहक चित्रण ने सबका ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन हाल के एपिसोड ने दर्शकों को कुछ हद तक असंतुष्ट कर दिया है। अनुपमा के लंबे समय से अनुपस्थित पति, अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के परिचय ने तनाव पैदा कर दिया क्योंकि उन्होंने उनके अलगाव के दौरान हुई घटनाओं पर प्रकाश डालने की कोशिश की। दुर्भाग्य से, माया (छवि पांडे) या वनराज (सुधांशु पांडे) के हस्तक्षेप से उनका सामना लगातार बाधित हुआ। नए एपिसोड में, अनुज ने आखिरकार अनुपमा का सामना किया, लेकिन उनके अलग होने के स्पष्टीकरण ने समर्पित प्रशंसकों को मिक्स्ड फीलिंग्स के साथ छोड़ दिया, जिससे दर्शकों के बीच विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ गई।

यह भी पढ़ें: Anupama Update: अनुज और अनु फिर से लेंगे प्रण

छोटी अनु के हाथ में खून!

हाल के एपिसोड में, अनुज ने एक परेशान करने वाली घटना का खुलासा किया जो माया के घर में उसकी बेटी छोटी अनु के स्कूल में एक मीटिंग के बाद सामने आई। आश्चर्यजनक रूप से, माया दरवाजा बंद कर देती है, और स्थिति एक परेशान करने वाला मोड़ ले लेती है क्योंकि वह जबरदस्ती अनुज के करीब जाने की कोशिश करती है। आत्मरक्षा के एक अधिनियम में, अनुज ने उसे दूर धकेल दिया और एयरपोर्ट के लिए अपना रास्ता बना लिया। हालाँकि, उनकी यात्रा एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है जब उन्हें छोटी से एक दुखद कॉल आती है, जो आंसू बहाते हुए स्थिति की व्याख्या करती है, जिससे दर्शक तनाव और चिंता से घिर जाते हैं।

जैसे ही वह घर में प्रवेश करता है, अनुज कपाड़िया छोटी अनु के हाथ पर खून देखता है और माया को बेहोश और खून बहता हुआ पाता है। अनुज को पता चलता है कि उसके धक्का देने से उसे चोट लग सकती है। घबराकर, वह उसे अस्पताल ले गया, जहाँ डॉक्टर ने माया के मानसिक आघात का खुलासा किया और निरंतर निगरानी की सलाह दी। अनुज अपना अपराध कबूल करता है और अनुपमा से उसे सूचित न करने के लिए माफी मांगता है।

लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रिया!

जबकि ट्रैक आकर्षक लगता है, कुछ सोशल मीडिया यूजर ने अपनी निराशा व्यक्त की है और अनुज की अनुपस्थिति के बारे में एक बेहूदा स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के लिए अनुपमा के निर्माताओं की आलोचना की है। दूसरी ओर, कुछ और भी हैं जो ‘Maan’ की केमिस्ट्री के दीवाने हैं।

एक यूजर ने एपिसोड पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “वह एक महीने तक इस मानसिक महिला के साथ रहा। क्या लेखक उनकी पीड़ा को समाप्त कर सकते हैं? वह वास्तव में आहत है। पहले उसका यौन शोषण हुआ और बाद में यह।” एक दूसरे यूजर ने टिप्पणी की, “अनुपमा लेखक वास्तव में ???? यही कारण था??? डीकेपी बहुत भाग्यशाली है कि उनके पास गौरूप है, एपिसोड में कोई तर्क नहीं था, लेकिन गौरूप के शानदार प्रदर्शन ने इसे बचा लिया।

एक अन्य यूजर ने अपना विचार साझा किया और लिखा, “इसके अलावा अब कमरे में हाथी को संबोधित करें – माया अनुज कपाड़िया को ब्लैकमेल भी नहीं कर रही थी, यह बहुत बुरा है, इसलिए उसने स्वेच्छा से इस रहस्य को अनुपमा से एक महीने से अधिक समय तक रखा और उसका दिल तोड़ दिया, जब वह जब चाहे गंभीरता से उसे सच बता सकता था। हालांकि एक तरफ ऐसे लोग भी है जिन्होंने इस केमिस्ट्री को काफी पसंद किया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भावना व्यक्त की कि अनुज और अनु के उल्लेखनीय ऑन-स्क्रीन कनेक्शन के कारण यह विशेष एपिसोड उनकी स्मृति में हमेशा के लिए बना रहेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles