Home मनोरंजन Anushka Sharma ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी Ranveer Singh को डेट...

Anushka Sharma ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी Ranveer Singh को डेट क्यों नहीं किया!

Anushka Sharma On Ranveer Singh: करण जौहर का लोकप्रिय टॉक शो कॉफ़ी विद करण गुरुवार, 26 अक्टूबर को अपने आठवें सीजन

Anushka Sharma On Ranveer Singh
Anushka Sharma On Ranveer Singh

Anushka Sharma On Ranveer Singh: करण जौहर का लोकप्रिय टॉक शो कॉफ़ी विद करण गुरुवार, 26 अक्टूबर को अपने आठवें सीजन के साथ स्क्रीन पर लौट आया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कॉफ़ी विद करण 8 के पहले मेहमान थे। शो में, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में विस्तार से बात की। रणवीर ने शो में कहा कि लंबे समय के रिलेशनशिप से ब्रेकअप के बाद उनकी मुलाकात दीपिका से हुई थी। नेटिज़न्स ने हमेशा अनुमान लगाया है कि रणवीर उस दौरान अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे।

ऐसे में अनुष्का का एक पुराना वीडियो रेडिट पर सामने आया है। वीडियो में अनुष्का को सिमी गरेवाल से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह रणवीर सिंह को डेट क्यों नहीं करेंगी। पहले उसने अभिनेता के साथ डेटिंग से इनकार किया और फिर सिमी ने पूछा कि वे साथ क्यों नहीं हैं। अनुष्का ने कहा, “अगर आप रणवीर और मुझे वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं, अगर लोग हमें वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि हम बहुत अलग लोग हैं।”

‘मैं उसका सर काट सकती हूँ’- अनुष्का

अनुष्का ने कहा, “हमारे बीच बहुत उतार-चढ़ाव वाला रिश्ता है। हाँ, हम एक दूसरे को मार सकते हैं। मैं गंभीर हूं, मैं उसका सिर काट सकती हूं, वह मेरा सिर काट सकता है… अगर हमें कभी किसी रिश्ते में रहना पड़ा, तो हम एक रिश्ते से दो अलग चीजें चाहेंगे। हम जीवन को बहुत अलग तरीके से देखते हैं। वह बहुत व्यावहारिक व्यक्ति हैं, मैं पूरी तरह से अव्यावहारिक हूं।”

“मुझे वह पसंद है, वह आकर्षक है और सबकुछ है। लेकिन, मेरे लिए, कोई भी रिश्ता तुच्छ नहीं हो सकता। इसलिए, मेरे लिए, अगर मैं किसी दूसरे आदमी के साथ होती हूं, तो उसे मुझे शांत करने की जरूरत है। अन्यथा, यह एक अच्छा रिश्ता नहीं होगा, ”अभिनेत्री ने कहा।

अनुष्का शर्मा ने बाद में 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक भव्य पेस्टल थीम वाले समारोह में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली। दंपति की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। ऐसी अटकलें हैं कि अनुष्का फिलहाल अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं लेकिन अपनी पिछली गर्भावस्था की तरह इस बारे में भी चुप हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version