Home मनोरंजन प्यार का पहला अध्याय से Arjun Bijlani का फर्स्ट लुक: शिव शक्ति...

प्यार का पहला अध्याय से Arjun Bijlani का फर्स्ट लुक: शिव शक्ति लीक

Arjun Bijlani In Pyar Ka Pehla Adhyay
Arjun Bijlani In Pyar Ka Pehla Adhyay

Arjun Bijlani In Pyar Ka Pehla Adhyay: अर्जुन बिजलानी ने अपने नए शो, प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति के लिए दिव्य आशीर्वाद लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने के बाद, अर्जुन अब अपने अपकमिंग शो के प्रोमो की शूटिंग के लिए पवित्र शहर वाराणसी पहुंचे हैं। इंटरनेट उत्साह से भरा हुआ है क्योंकि अर्जुन के पहले लुक की एक विशेष झलक लीक हो गई है, जिससे उनके प्रशंसकों में उत्सुकता बढ़ गई है। लीक हुए वीडियो में डैशिंग स्टार को अपने अपकमिंग शो की शूटिंग के दौरान गंगा के पानी में डुबकी लगाते हुए दिखाया गया है।

अर्जुन ने साझा की पोस्ट!

वास्तव में, अभिनेता गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर अपनी अपकमिंग परियोजना की शूटिंग शुरू करके खुश थे। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “दोस्तों! मैं आप सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि हमने अभी-अभी अपने नए शो प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति का पहला दृश्य शूट किया है !! और क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं – हमें यह गंगा दशहरा के शुभ दिन पर करना है! इतना ही नहीं, वह मंगलवार भी था – मेरा भाग्यशाली दिन।”

शूटिंग के दौरान चिलचिलाती गर्मी के बावजूद, अर्जुन बिजलानी ने उल्लेख किया कि हर हर महादेव की ऊर्जा और मंत्रों ने पूरी टीम को शक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ प्रभावित किया।

प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति कथित तौर पर लोकप्रिय सीरीज प्यार का पहला नाम राधा मोहन का स्पिनऑफ है, जिसमें शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। जबकि ऐसी अफवाहें हैं कि घुम है किसी के प्यार में में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली आयशा सिंह से अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ज़ी टीवी पर शो के प्रीमियर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

छोटे परदे पर अर्जुन की वापसी

प्रशंसक छोटे पर्दे पर अर्जुन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और उनके नए शो की घोषणा ने उनके वफादार प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति के बारे में चर्चाओं से भरा हुआ है, जहां प्रशंसक बेसब्री से प्लॉट के बारे में अनुमान लगा रहे हैं और बेसब्री से इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version